Shahid Kapoor ने पहली बार पत्नी के लिए बनाया खाना, Meera Rajput ने जताई खुशी

By Arunima June 12, 2020, 9:06 a.m. 1k

बॉलिवुड में सबसे पॉप्युलर जोड़ियों में से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Meera Rajput) की जोड़ी है। दोनों साथ में परफेक्ट लगते हैं। लॉकडाउन में दोनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान शाहिद कपूर ने मीरा के लिए वो कर दिखाया जो उन्होंने शादी के बाद बीत चुके पांच सालों में कभी नहीं किया।

 

Meera Rajput

 शाहिद कपूर के इस नए प्रयोग का खुलासा मीरा कपूर ने किया है। मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पास्ता नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है, '5 साल में पहली बार पति ने मेरे लिए बनाया है और ये अभी तक सबसे अच्छा पास्ता है जो मैंने खाया है।'

 

Shahid Kapoor 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग ने लोगों का दिल तो जीता ही, साथ ही मूवी ने पर्दे पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हालांकि इसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। ये फिल्म साउथ रीमेक फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन थी।

 

Shahid Kapoor 

 इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। 

 

Shahid Kapoor 

गौरतलब है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे। उन्हें 13 टांके लगे थे। एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई थी। उनके होंठ से खून आने लगा था और तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया था। शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं थी। हालांकि लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है। शाहिद को उम्मीद है कि वो जल्द सेट पर लौटेंगे और अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करेंगे। 

Related Story