शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर भी पड़ा कोरोनावायरस का असर

By Arunima March 14, 2020, 7:46 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona virus) धीरे धीर कई सारे देश में अपने पैर पसार रहा है,कोरोना कई सारे मामले सामने आ चुके है। वहीं कोरोना के चलते भारत ही नहीं दुनिया भर की दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाएं भी प्रभावित हो रही है। बता दे कि अब तक इस वायरस से 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट और शूटिंग रोक दी गई है। इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है। 

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग रोक दी गई है। शाहिद कपूर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की। एक्टर ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- इन हालातों में ये हमारी सामाजिक जिम्मेदारी बनती है कि इस वायरस से बचने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास किए जाने चाहिए। 

टीम जर्सी ने अपने आगे की शूटिंग रोक दी है। सभी से घर जाकर अपना ख्याल रखने और घरवालों का ख्याल रखने के लिए कहा गया है। जिम्मेदारी क एहसास करें। सुरक्षित रहें।  बता दें कि मनोरंजन जगत को भी कोरोना वायरस का काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सरकार ने देश के बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, कर्नाटक, ओडिशा और केरल जैसे शहरों में सिनेमा हॉल्स और थिएटर बंद करा दिए हैं। 

बता दें कि कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट रोक दी गई है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी जो अब नहीं होगी। इसके अलावा हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 और अंग्रेजी मीडियम की कमाई में भी भारी गिरावट देखने को मिल रही है। 

जर्सी की बात करें तो ये एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग बीच में शाहिद के चोटिल होने की वजह से रोक दी गई थी। अब कोरोना के चलते एक बार फिर से इसकी शूटिंग को टाल दिया गया है। 

इसके बावजूद कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनकी शूटिंग अभी भी जारी हैं। सलमान खान की फिल्म राधे और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग अभी भी जारी है। हालांकि, सेट पर हर तरह की सावधानी बरती जा रही है।

ये भी देखिए :- चेहरा छुपाए पत्नी मीरा कपूर के साथ मुंबई लौटे शाहिद कपूर, 'जर्सी' के सेट पर लगी थी चोट

 

Related Story