ऐसा दिखता है 'मन्नत' के अंदर बना गौरी खान का ऑलीशान वर्कप्लेस, देखिए वीडियो

By Arunima July 14, 2020, 8:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) इन दिनों कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण घर में ही अपना समय बिता रही हैं। गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने घर की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में गौरी खान ने एक वीडियो अपने इस्टंग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपने वर्कप्लेस में काम करती नजर आ रही हैं। वीडियो में गौरी खान पेंटिंग जैसे किसी काम में मशगूल नजर आ रही हैं। खिड़की से सामने समंदर का खूबसूरत नजारा दिख रहा है जो वाकई दिल लुभाने वाला है। 

वीडियो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनके बंगले मन्नत की ऊपरी मंजिल से शूट किया गया है। वीडियो में गौरी के सामने मेज पर बहुत तरह के रंग फैले नजर आ रहे हैं और बहुत से पेंट ब्रश और ग्लू भी फैला दिख रहा है। कमेंट बॉक्स में फैन्स ने उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स की काफी तारीफ की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने कमेंट बॉक्स में लिखा-'क्वारंटीन के समय का उपयोग मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए रही हूं। चिकित्सीय तौर पर क्रिएटिविटी काफी प्रभावी हो सकती है। यहां देखिए, एब्सट्रेक्ट आर्ट और कैनवास पर एक्रिलिक।'

 

वहीं अपनी एक दूसरी पोस्ट में गौरी ने तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में गौरी कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पीछे खूबसूरत बैकग्राउंड दिख रहा है। सामने मेज पर पेंटिंग्स रखी हैं और दूसरी तस्वीर में वही पेंटिंग्स दीवारों पर टंगी नजर आ रही हैं। तस्वीरों को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने गौरी से शाहरुख खान की फिल्मों को मिस करने की बात कही है। 

बता दें कि गौरी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं, लेकिन इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं, जिसमें 'ओम शांति ओम', 'दिलवाले', 'माय नेम इज खान', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'रईस', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'मैं हूं ना', 'ऑलवेज कभी कभी' और 'डॉन 2' शामिल है। 

बता दें कि लॉकडाउन के शुरुआत में शाहरुख और गौरी ने अपना पर्सनल ऑफिस स्पेस बीएमसी को देने का एलान किया था। जिससे क्वारंटीन के लिए जगह बनाई जा सके। गौरी ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी कि 'इस ऑफिस को क्वारंटीन जोन बनाया गया है जहां सारी सुविधाएं होंगी। हम सबको कोविड 19 से मिलकर लड़ना है।'

Related Story