बेटे आर्यन और पत्नी गौरी संग शाहरुख खान की थ्रोबैक पिक्चर हो रही है वायरल

By Aditi May 15, 2020, 9:08 p.m. 1k

शाहरुख खान (Shahrukh khan) और गौरी खान (Gauri khan) बॉलीवुड के मोस्ट परफेक्ट और स्टाइलिश कपल में से एक हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को काफी साल हो गए है, लेकिन इतने साल बीत जाने के बाद भी इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई है। बल्कि समय के साथ दोनों के बीच और भी प्यार बढ़ा ही जा रहा है।

किंग खान कि रियल लव स्टोरी भी बिल्कुल उनके फिल्म कि स्टोरी के जैसी है। बेहद रोमांटिक और खूबसूरत। वहीं शाहरुख जितना प्यार अपनी वाइफ से करते है उससे कहीं ज्यादा प्यार अपने तीनों बच्चों को करते हैं। आर्यान, सुहाना, अबराम सबसे वो बहुत प्यार करते है और सारे बच्चों के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग भी है। शाहरुख एक अच्छे पति के साथ एक बहुत अच्छे पिता भी है।

वहीं शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान घर पर ही अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाईम स्पेन्ड कर रहे हैं। इन दिनों सेलेब्स की पुरानी फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में शाहरुख कि भी एक थ्रोबैक पिक्चर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। इस पिक्चर में शाहरुख खान के साथ गौरी खान और उनके बड़े बेटे आर्यन भी नजर आ रहे हैं।

ये पिक्चर तब कि है जब आर्यन बहुत छोटे थे। शाहरुख ने आर्यन को बेबी कैरियर के सहारे गोद में ले रखा है। वहीं शाहरुख और गौरी कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रहे हैं। शाहरुख कि ये फैमिली पिक्चर फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। इस पिक्चर में सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख का बेबी को होल्ड करने को लेकर हो रही है।

सब इस क्यूट सी पिक्चर कि खुब तारिफ कर रहे है। बीते दिनों उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनके साथ उनके सबसे छोटे लाडले अबराम (Abram) नजर आए थे। शाहरुख अक्सर अपने बच्चों के साथ पिक्चर्स शेयर करते रहते है वो उनका बहुत ध्यान रखते है।

फैन्स को उनका अपने बच्चों के लिए ये केयर बहुत पसंद है। तभी शाहरुख को सब एक मल्टीटैलेंटेड स्टार कहते है। जो पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी अपनी फैमिली के लिए सुपर हीरो है। वर्कफ़्रंट कि बात करे तो शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। उनकी आखिरी फिल्म साल 2018 में आई 'जीरो' थी। 

Related Story