शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, इमोशनल हुए किंग खान

By Arunima Feb. 9, 2020, 5:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का हर कोई दिवाना हैं। बच्चा बच्चा किंग खान से बेहद प्यार करता हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनके बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी कई तस्वीर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर भी की हैं। 

शाहरुख खान ने अबराम खान की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि इस मेडल के साथ मुझे लगता है कि मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। शाहरुख खान की इस पोस्ट को देखकर लगता है जैसे वह बेटे द्वारा ताइक्वांडों में गोल्ड मैडल जीतने पर काफी खुश हों। खास बात तो यह है कि अबराम खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। 

शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है उन्होंने अपनी जिंदगी में जितने अवॉर्ड नहीं जीते है, उससे ज्यादा उनके बच्चों ने जीते हैं। शाहरुख ने लिखा 'मुझे लगता है मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। ये बहुत अच्छी बात है...अब मुझे और ट्रेनिंग की जरूरत है'। 

अपने पोस्ट के साथ शाहरुख ने बेटे की गोल्ड मेडल पहने फोटोज़ भी शेयर की हैं। किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख लंबे वक्त किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म से शाहरुख को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वो बुरी तरह पिटी थी। इसके बाद शाहरुख किसी फिल्म में नजर नहीं आए। 

लेकिन अब खबरों की मानें तो शाहरुख इस साल पर्दे पर नजर आ सकते हैं, लेकिन लीड एक्टर के तौर पर नहीं। शाहरुख, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो करेंगे। इस बात की जानकारी करण जौहर ने दी है। इसके अलावा शाहरुख अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

ये भी देखिए :- VIDEO: तारा सुतारिया ने अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन किया डांस, तो कियारा ने भी लगाए ठुमके

Related Story