जब फैन ने शाहरुख से पूछा मन्नत में एक रूम का कितना है रेंट, तो किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

E24

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का हर कोई दिवाना हैं। बच्चा बच्चा किंग खान से बेहद प्यार करता हैं। तो वहीं  शाहरुख (Shahrukh) भी अपने लाखों फैंस से बहुत प्यार करते हैं और उनसे जुड़े रहने का पूरा पूरा प्यास भी करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बुधवार को  ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था,  जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे। तूफान का देवता नाम के ट्विटर एकाउंट से एक यूजर ने सवाल पूछा- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए। कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, किंग खान ने यूज़र के सवाल का मज़ेदार जवाब देते हुए लिखा- 30 साल की मेहनत में पड़ेगा।

किंग खान ने एक ही लाइन में सब कुछ कह दिया। आपको बता दें कि मन्नत शाहरुख (Shahrukh) के कई सालों की मेहनत है। इसमे कोई शक नहीं हैं कि फैंस शाहरुख (Shahrukh) के साथ साथ उनके का बंगले मन्नत  (Manant) के भी बड़े फैन है। फैंस किंग खान का घर देखने के लिए उनके घर के बाहर लंबी-लंबी लाइने लगाते है। बता दें कि शाहरुख ने मुंबई स्थित अपना बंगला मन्नत (Manant) 2001 में 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था, लेकिन आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है। 

 

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि सर, आप दिल्ली की कौन-सी चीज सबसे ज्यादा मिस करते हैं तो शाहरुख ने जवाब में कहा, ‘सर्दी’। एक फैन लिखती हैं कि कहना काफी चीजी लगेगा लेकिन मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। शाहरुख (Shahrukh) ने जवाब में लिखा, ‘मुझे चीज पसंद है।’ 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कई खबरें आ चुकी हैं, जिनमे अलग-अलग निर्देशकों के साथ किंग खान के वापसी की बातें हो रही हैं। हाल ही में खबर आई कि वो यशराज बैनर की सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। वहीं, एक अन्य खबर में कहा गया कि वो राजकुमार हिरानी की फिल्म से वापसी करेंगे। हालांकि इस सेशन में शाह रुख़ ने अपनी वापसी का कोई संकेत नहीं दिया। किंग खान आखिरी बार फिल्म ज़ीरो में नजर आए थे जो 2018 में रिलीज हुई थी।

first published:Jan. 23, 2020, 11:02 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .