शाहरुख खान के शादीशुदा होने की बात सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं फातिमा सना शेख, बताया-ऐसा लगा जैसे मेरा ब्रेकअप हो गया

By Arunima July 20, 2020, 8:56 p.m. 1k

बॉलिवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख  (Fatima Sana) ने इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस ने फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर भी काम किया है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में फातिमा सना शेख ने बताया कि-"जब उन्हें पता चला था कि शाहरुख खान की शादी हो गई तो उनका दिल टूट गया था। शाहरुख को इस बात का अंदाजा नहीं था कि 5 साल का यह बच्चा उनसे कितना प्यार करता है।

फातिमा ने आगे बताया, मुझे एक दिन पता चला कि शाहरुख की शादी हुई है तो मेरा दिल टूट गया था। मैं उस दिन बहुत रोई थी। मुझे उस वक्त ऐसा लगा था जैसा मेरा ब्रेकअप हो गया। मुझे सच में बहुत बुरा लगा था। 

बता दें कि उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म 'वन 2 का 4' में शाहरुख खान के साथ काम किया था।  फातिमा ने इस दौरान बताया कि सेट पर सबसे छोटे होने की वजह से उनको काफी अटेंशन मिलती थी।

 

फातिमा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो  फातिम सना शेख ने लीड रोल में डायरेक्टर नितेश तिवारी की आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था। आमिर खान की फिल्म दंगल से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के बाद वह ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आई थीं।  इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले उन्होंने 'चाची 420', 'बड़े दिलवाला', 'वन 2 का 4' जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया है। 

फातिमा सना शेख इस समय डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी नजर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा फातिमा सना शेख के पास अभिषेक शर्मा की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' और पवन कृपलानी की फिल्म 'भूत पुलिस' है।

Related Story