21 जून से शुरु होगी Shahrukh Khan और Deepika Padukone की फिल्म की पठान की शूटिंग

By Aditi June 10, 2021, 11:44 p.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लाखों लोगों की जिंदगी खत्म कर दी। हालांकि पिछले दो महीने से इस देशभर में केस कम हो रहे हैं लेकिन वायरस का कहर अभी जारी है। दो महीने के लॉकडाउन के बाद एक बार फिल्म और टीवी शो की शूटिंग फिर से शुरु हो गई है। ऐसे में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग भी जल्द शुरु की जाएंगी।

 

बता दें इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल और मई के महीनों में पहले यूरोप में होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई। अब इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिरी हफ्ते में शुरू करने की तैयारी चल रही है। खबर है कि 21 जून से फिल्म एक बार फिर अपने शूटिंग सेट पर लौट रही है। 

यशराज फिल्म्स के कर्मचारियों को अभी फिलहाल काम करने के लिए दफ्तर नहीं बुलाया जा रहा है। ये इसके बावजूद कि कंपनी के सभी कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लग चुका है। इसका दूसरा डोज भी इन कर्मचारियों को लगने की तारीख तय हो चुकी है। पहली खेप में इन कर्मचारियों के साथ ही उन कलाकारों, तकनीशियनों और कामगारों को भी कोरोना के टीके लगा दिए गए हैं, जिन्हें सबसे पहले शूटिंग पर पहुंचना है।

फिल्म की बात करें तो हालांकि फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनेगी। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है ।

Related Story