काजोल की मेहंदी में पत्नी गौरी के साथ पहुंचे शाहरुख, सामने आईं फोटो

By Aditi April 28, 2020, 1:36 p.m. 1k

एक्ट्रेस काजोल और एक्टर शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। ये जोड़ी पर्दे की सुपरहिट साबित हुई हैं। फिल्मों में साथ काम करने के साथ साथ ये सितारें असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती आज तक सलामत है। इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों की एक 21 साल पुरानी फोटो वायरल हो रही है। ये फोटो काजोल की मेहंदी सेरेमनी की है। 

शाहरुख खान अपनी बेस्टफ्रेंड काजोल की मेहंदी सेरेमनी में अपने बेटे और पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे। इस फोटो में काजोल के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और शाहरुख-गौरी उनके साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं। शाहरुख ने बेटे आर्यन को गोद में लिया हुआ है। 21 साल पुरानी ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फैंस को बहुत पसंद आ रही है। 

आपको बता दें कि बीते दिनों  शाहरुख खान ने काजोल और अपने शुरुआत दौर के कुछ खुलासे किए थे। तब उन्होंने बताया था कि एक समय था जब हम दोनों के बीच नहीं बनती थी। शाहरुख ने बताया कि पहली बार वो काजोल से 'बाजीगर' के सेट पर मिले। 

जब वो पहली बार काजोल से मिले तो उन्हें काजोल एक अच्छी लड़की नहीं लगी। उन्हें लगा कि इसमें बात को समझने का हुनर नहीं है, लेकिन बाद में उन्हे एहसास हुआ की जैसा वो काजोल के बारे में सोच रहे थे वो बिलकुल ही गलत था। शाहरुख और काजोल 'बाजीगर' के वक्त से ही अच्छे दोस्त बन गए और आज दोनों 23 साल से लगातार अच्छे दोस्त हैं।

Related Story