एक साथ दिखेंगे अक्षय-प्रियंका, कोरोना वॉरियर्स को करेंगे सलाम !

By Aditi April 29, 2020, 11:06 a.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर भरपा रहा है। इसकी चपेट में भारत भी आ गया है। भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 31 हजार के पार हो चुकी हैं। ऐसे में पूरे देश को लॉकडाउन किया हुआ है। इस दौरान टीवी और बॉलीवुड सितारें अपने अपने घरों में बंद है और लोगों से भी आए दिन घर में रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। कई सितारों ने कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं की मदद की है। 

वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड के कई सितारें फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को सलाम करने के लिए आगे आ रहे हैं। इसके लिए एक कॉन्सर्ट का ऐलान हुआ है। जिसे फिल्ममेकर जोया अख्तर और करण जौहर आयोजन करने वाले हैं। इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड सितारें शामिल हैं। 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये कॉन्सर्ट 2 घंटे का होगा। जिसमें सिंगिंग, डांसिंग, स्पीच, कॉमेडी जैसी कई अलग-अलग एक्टिविटीज नजर आएंगी। इन एक्टर्स के अलावा कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमेडी करेंगे। वहीं अरिजीत सिंह, विशाल ददलानी, शेखर, प्रीतम, सोनू निगम, शंकर अहसान लॉय जैसे सिंगर-कंपोजर अपने हिट गाने परफॉर्म करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे सितारे इस कॉन्सर्ट के लिए साथ आएंगे और करण-जोया को फंड जुटाने में मदद करेंगे और और फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को सलाम करेंगे। करण और जोया इस प्रोजेक्ट के लिए पिछले कुछ हफ्तों से एक्टर्स के साथ कोऑर्डिनेट कर रहे हैं। एक्टर्स को अपने-अपने घरों से परफॉर्मेंस रिकॉर्ड करके भेजने के लिए कहा गया है। 

करण और जोया इन्हें सभी परफॉर्मेंस को एक साथ जोड़ेंगे। अगर आप ये सोच रहे है कि ये कॉन्सर्ट कोरोना वायरस के बीच कहा होगा। तो हम आपको बता दें कि ये फेसबुक पर दिखाया जाएगा और फेसबुक डोनेट बटन से फंड जुटाया जाएगा। इसमे बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड सितारें भी नजर आएंगे। खबर है कि इसमे विल स्मिथ, जोनस ब्रदर्स, ब्रायन एडम्स जैसे सितारे भी इस कॉन्सर्ट में अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।

Related Story