शबाना आजमी ने पति जावेद अख्तर संग शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- बंटी और बबली

By Arunima July 26, 2020, 5:40 p.m. 1k

जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस शबाना आजमी सामजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए मशहूर हैं। वहीं, इस बार पति-पत्नी मस्ती के मूड में नजर आए।  दरअसल, एक्ट्रेस ने पति जावेद अख्तर संग एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए फैंस ने इसका नाम खुद ही रखने के लिए कहा। इस तस्वीर में दोनों सेलेब्स फनी डिजाइन वाले चश्मे पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर जहां कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट किया है तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है। 

तस्वीर में आप जावेद को गिटार डिजाइन वाले ग्लासेज और गले में साफा बाधें देख सकते हैं। वहीं शबाना ने बियर शेप के ग्लासेज और पिंक ड्रेस पहना है। दोनों ही मुस्कुराते हुए मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। सिंगर रेखा भारद्वाज ने इस तस्वीर पर कमेंट किया- 'दो दीवाने शहर में'। रेखा के अलावा शबाना-जावेद का यह फनी अंदाज कुछ लोगों को पसंद आया तो वहीं कुछ ने इसका मजाक उड़ाया है। 

कई यूजर्स ने उन्हें पाक‍िस्तानी कहा तो कुछ ने उनके गेटअप पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- 'मेरा कुर्ता है इटाल‍ियन, मेरा मफलर मेड इन चाइनीज, सर पर हरी टोपी रूसी, फिर भी दिल है पाक‍िस्तानी'। दूसरे यूजर ने लिखा- 'दो पाकिस्तानी एजेंट'। एक और यूजर ने तो हद ही कर दी। उसने कमेंट में लिखा- 'पाकी जमूरे'।

जहां एक ओर उनकी तस्वीर की आलोचना की गई है वहीं दूसरी ओर फैंस ने उनकी तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा- 'रंगीला और शर्म‍िला ऑन मजनू का ट‍ीला'। एक और कमेंट है- 'बहुत प्यारा! ओकेजन क्या है'।

शबाना सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव हैं। हाल ही में उन्होंने जावेद की अपनी पोतियों संग तस्वीर शेयर की थी। इसमें उनकी पोती शाक्या और अकिरा के साथ जावेद काफी खुश दिखाई दिए। बता दें कि शबाना आजमी अपनेकरियर की शुरुआत वर्ष 1973 में श्याम बेनेगल की फिल्म 'अंकुर' से की थी। इस फिल्म की सफलता ने उन्हें बॉलीवुड में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

 अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हुआ। फिल्म अकुंर के बाद 1983 से 1985 तक लगातार तीन सालों तक उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। अर्थ, खंडहर और पार जैसी फिल्मों के लिए उनके अभिनय को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। 

Related Story