बादशाह के नए गाने टॉक्सिक में नजर आएगी सरगुन और रवि की जोड़ी

By Aditi May 21, 2020, 8:43 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह एक बार फिर धमाके करने जा रहे हैं। ऱिपोर्ट के मुताबिक सिंगर जल्द गाना टॉक्सिक लेकर आ रहे हैं। गेंदाफूल की सफलता के बाद पायल देव एक बार फिर इस सॉन्ग में रैपर बादशाह का साथ देंगी। 

यह गाना रिलेशनशिप को हाइलाइट करेगा कि किस तरह लोग प्यार में हद पार कर जाते हैं। इस गाने में टीवी का फेमस कपल सरगुन मेहता और रवि दुबे नजर आएंगे। हाल ही में बादशाह ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पहला लुक शेयर किया है। लॉकडाउन के चलते इस गाने को सिंगर ने घर पर ही शूट किया है। 

बता दें कि यह जोड़ी बादशाह के काफी अच्छे दोस्त हैं। इस जोड़ी के साथ काम करते हुए बादशाह ने कहा है मुझे सरगुन और रवि दुबे के संग काम करने में काफी मजा आया। इस विडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आएगा।

 

वहीं इस बारें में सरगुन और रवि दुबे ने कहा है कि हम हमेशा से ही बादशाह के प्रशंसक रहे हैं यह गाना बहुत ही खूबसूरत है। इसकी शूटिंग घर पर ही की गई है और हमने इस गाने के साथ न्याय करने पूरी कोशिश की है। अब देखना होगा लोग इस गानेको कितना पसंद करते हैं। 

बता दें कि मार्च में में बादशाह का गेंदाफूल गाना रिलीज हुआ है। इस 'गेंदा फूल' गाने में एक बंगाली टच दिखाया गया है। जो दुगा पुजा के आसपास की थीम पर आधारित है।  बादशाह के साथ इस गाने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज नजर आई थी। गाने में दोनों का ही काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देखने को मिला। ये गाना सुपरहिट साबित हुआ हैं। अब देखना होगा बादशाह का नया गाना कितना हिट होता है। 

Related Story