अमृता के साथ सारा ने शेयर की तस्वीर, कहा-मैं मम्मी जैसी दिखती हूं !

By Neetu Feb. 17, 2020, 12:44 p.m. 1k

 सारा अली खान ( Sara Ali Khan)  की फिल्म लव आजकल टू ( Love Aajkal 2 ) इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। तीन दिनों में फिल्म ने 28.51 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को समीक्षकों ने बहुत नहीं सराहा लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्म ठीक ठाक बिजनेस कर रही है। सारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी मम्मी अमृता सिंह ( Amrita Singh(  के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमे वो हुबहू मम्मी जैसी दिख रही हैं।( Sara Amrita look A like ) सारा ने तस्वीर के साथ लिखा है जैसी मम्मी, वैसी बेटी। 

इसमें कोई शक  नहीं कि सारा अली खान ( Sara Ali Khan) अपनी मम्मी अमृता सिंह ( Amrita Singh)  की तरह दिखती हैं। सारा अपनी मां को अपना आदर्श भी मानती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने कहा है कि , वो अपनी मां की दो फिल्मों 'चमेली की शादी' और 'आईना' में काम करना चाहती हैं। सारा ने अपनी बातचीत में कहा कि, मुझे ये बिल्कुल नहीं लगता है कि मेरी मां ने जो काम किया है, मैं उसे कर सकती हूं। मेरी मॉम की एक्टिंग कमाल की है। वो एक अलग तरह के रोल्स करती रही हैं। लेकिन हां अगर मुझे कहा जाएगा कि मैं उनके किन-किन किरदारों को निभाना चाहती हूं तो मैं चमेली की शादी और आईना जैसी फिल्मों के नाम लूंगी। चमेली की शादी में मां की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और उनकी मासूमियत मुझे काफी पसंद है। इसके साथ-साथ मैं आईना के रीमेक का भी हिस्सा बनना चाहूंगी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

सारा मां अमृता सिंह से बहुत जुड़ी हुई हैं।  जब वो 10 साल की थी तभी सैफ और अमृता का डिवोर्स हो गया था। सारा अपनी मम्मी के साथ हमेशा रहीं। पापा के साथ वो रहती नहीं हैं लेकिन उनसे भी अटैचमेंट है। पर सारा की माने तो वो सैफ अली खान के बजाय अमृता सिंह की बेटी कहलाना पसंद करेंगी। सारा का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें और उनके भाई की परवरिश बहुत आम तरीके के साथ करने की कोशिश की सारा का कहना है कि, ‘‘मां मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं आज भी लगभग हर बात पर उनसे सलाह लेती हूं। मेरे लिए स्टार संतान होने से ज्यादा जरूरी है, अपनी मां की बेटी होना। उन्होंने बेहद सादा जीवन जिया है।’’

सारा आने वाले दिनों  में वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नंबर वन में नजर आएंगी। कूली नंबर वन 1 मई को रिलीज हो रही है। अब तक सारा की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। केदारनाथ, सिंबा और लव आजकल । सिंबा तो सुपर हिट रही थी वहीं केदारनाथ और लव आजकल बॉक्स ऑफिस पर औसत रही।  

यह भी पढ़ें: कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी लव आजकल 2, वरुण दीपिका को भी पीछे छोड़ा !

Related Story