सारा ने इब्राहिम को कराई बाइक की सवारी, यूं मस्ती करते नजर भाई

By Arunima Feb. 21, 2020, 10:41 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने वरुण धवन के साथ अपकमिंग फिल्म 'कुली नं. 1' की गोवा में शूटिंग की। वहीं, वरुण धवन और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की सोशल मीडिया पर घोषणा की। 

फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अली खान ने अपनी फैमिली के साथ गोवा में वीकेंड का इंजॉय करना शुरू कर दिया। सारा अली खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई इब्राहिम अली और मां अमृता सिंह के साथ गोवा में तस्वीरें शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों मे आपको एक्ट्रेस की मस्ती भी नजर आएगी। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। एक तस्वीर में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली के साथ नजर आ रही हैं। 

तस्वीर में सारा बाइक चलाती नजर आ रही हैं वहीं इब्राहिम उनके पीछे बैठे नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रहें हैं।

 बता दें कि फिल्म का आखिरी शेड्यूल गोवा में था जिसकी कुछ तस्वीरें फिल्म में वरुण की को-स्टार सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

तस्वीरों में सारा का बीच लुक सामने आया है। गोवा में वरुण-सारा के बीच एक लव सॉन्ग शूट किया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, गोविंदा ने अपनी आइकॉनिक हिट फिल्म के रीमेक के लिए टीम को शुभकामनाएं दीं। 

फिल्म 1995 में आई डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' की ही रीमेक है जिसमें करिश्मा कपूर और गोविंदा नजर आए थे। रीमेक के भी डायरेक्टर वरुण के पिता डेविड धवन ही हैं। फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। 

इस फिल्म के अलावा वह डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम करेंगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी। 

ये भी देखिए :- वरुण धवन ने पूरी की 'कुली नंबर 1' की शूटिंग, इस तरह मनाया जश्न

Related Story