इन दो अलग अलग किरदारों में नजर आएंगी सारा अली खान ?

By Aditi April 13, 2020, 4:04 p.m. 1k

सारीका- सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा का डेब्यू सक्सेसफुल रहा है। उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं, जिसके बाद उन्हे एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफ़र मिलने लगे। सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ है और हाल ही में उनकी फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला ।

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara ali khan) के पास इन दिनों दो अलग-अलग किरदारों से रिलेटेड फिल्में है, जिनके साथ वह काम करते हुए नज़र आएंगी। वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ आंनद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी और साथ ही उन्होंने वरुण धवन के साथ डेविड धवन की कॉमर्शियल फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

यह काफी गौर फरमाने वाली बात है कि ऐक्ट्रेस की दोनों आने वाली फिल्में एक-दूसरे से बेहद अलग है। एक तरफ ऐक्ट्रेस 'कुली नंबर 1' में दिखाई देंगी, जो 1995 की क्लासिक कॉमेडी फिल्म का रीमेक है, जिसका टाइटल भी 'कुली नंबर 1' था और इस फ़िल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। थोड़ा एंटरटेनिंग कंटेंट बनाने के लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्में पूरी तरह से कॉमर्शियल और कॉमेडी से भरपूर होती है जो यह कंफर्म करता है कि दर्शकों का पूरा वक़्त हँसी से लोटपोट होने में बीते । दूसरी तरफ अतरंगी रे एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। फिल्म में सारा का डबल रोल रहेगा और वह दोनों एक्टर्स के संग रोमांस करती दिखेंगी ।

यह आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है। जो हमें ऐसे किरदार देने के लिए जाने जाते हैं जिनकी एक निश्चित गहराई और सुंदरता होती है। आंनद एल राय की फिल्मों में हमें एक मीनिंग फुल प्लॉट देखने मिलता हैं और वह अपने किरदारों की तीव्रता और गहराई पर बारीकी से काम करते है जिससे दर्शक उनके स्टोरी से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते है।

यह पूरी तरह से क्लियर है कि सारा अली खान ऐसे डायरेक्टर के साथ दो पूरी तरह से अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। जो विभिन्न शैली (Various style) से रिलेटेड हैं। दोनों डायरेक्टर अपनी-अपनी स्टाइल में फ़ेमस हैं और वे फिल्म निर्माण की दो बहुत अलग स्ट्रीम से वाकिफ हैं। सारा खुद को खुशकिस्मत मानती हैं और उन्हें मिलने वाले अवसर से वह काफी खुशी महसूस करती हैं। 

एक्टिंग के अलावा सारा अली खान अभी अलग-अलग यूथ सेंटर ब्रांड (Various youth centric brands) के एंडोर्समेंट के लिए भी बहुत demand  में हैं। सारा आजकल के युवाओं के बीच बहुत फ़ेमस है जिसका अंदाज़ा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं।लवबर्ड्स को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

 

Related Story