सारा अली खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बोलीं- बंगले के पीछे...

By Arunima July 11, 2020, 9:05 p.m. 1k

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच भी काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर छा जाती हैं। सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मां अमृता सिंह के साथ इस मुश्किल वक्त में समय बिता रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम से बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस तैयार होकर पोज देती नजर आ रही हैं।

 इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही सारा की इन बचपन की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उस समय भी उनका स्टाइल और अंदाज सबसे अलग था। सारा अली खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन भी जबरदस्त लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, "बंगले के पीछे...।" सारा की इन क्यूट तस्वीरों की हर कोई तारीफ कर रहा है। फैन्स तो उनके अंदाज के दीवाने हो गए हैं। 

कुछ दिन पहले भी सारा ने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें सारा अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा था। खासकर बचपन की तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही थी तो वहीं दूसरी तस्वीरों में भी एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक था। सारा अली खान ने इन तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, "मोटे से पतले तक, आप लोगों को 8,395 दिनों से जानती हूं। अगर आप दोनों मेरे दोस्त रहोगे तो मैं हमेशा ही जीतुंगी।" एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने दोस्तों को याद किया था।

बता दें कि सारा अली खान लॉकडाउन में भी सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।  वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Related Story