मां अमृता सिंह के साथ महाकालेश्वर मंदिर पहुंची सारा अली खान, फिल्म 'लुका छुपी 2' के लिए मांगी मन्नत

E24

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में पहुंची। इस दौरान सारा अली खान ने करीब 1 घंटे से अधिक समय महाकालेश्वर मंदिर में बिताया। वह महाकालेश्वर मंदिर में होने वाली भोग आरती में भी शामिल हुईं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 'लुका छुपी 2' (Luka Chupi 2) फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से इंदौर में चल रही है और अब फ़िल्म का  कुछ हिस्सा उज्जैन में शूट किया जाना है, जिसके लिए भरतपुरी  मे सेट लगाया गया है। शनिवार यानि आज के दिन फिल्म की यूनिट भरत पुरी में फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करेंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए  सारा अली खान और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उज्जैन पहुंच चुकें हैं।

शूटिंग से पहले अपनी मां के साथ महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान ने करीब 1 घंटे से अधिक समय महाकालेश्वर मंदिर में बिताया। इस दौरान वह पूजा पाठ करती और महाकाल के ध्यान में रमी हुई नजर आई। सारा अपनी मां को महाकाल मंदिर के बारे में कुछ बातें बताती हुई भी दिखाई दी। सारा करीब 30 मिनिट तक कोटि तीर्थ के सामने अपनी माँ के साथ ओम नमः शिवाय का जाप करती रहीं।

इसके बाद सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ आरती में शामिल हुई और आरती के बाद शूटिंग के लिए निकल गई। इस दौरान सारा से मिलने के लिए उनके फैंस वहां मौजूद थे। लेकिन सारा ने किसी को निराश नहीं किया और सभी से सहज भाव में मिलती हुई नजर आई। इसके बाद वह अपनी शूटिंग के लिए वहा से निकल गई। आपको बता दें कि आने वाली फिल्म 'लुका छुपी 2' में सारा अली खान और विक्की कौशल बतौर लीड एक्टर्स के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस में भी अभी से एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी होगी, क्योंकि दर्शकों को अभी से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

first published:Jan. 15, 2022, 2:51 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .