पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान दिल्ली के सरोजिनी नगर मार्केट के कपड़ें भी पहन लेती हैं

By Yasmeen Feb. 23, 2021, 9:06 p.m. 1k

यास्मीन- Sara Ali Khan Prefers Shopping From Sarojini Nagar Over Luxury Brand: बॉलीवुड में पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का रहन-सहन भी जाहिर है हाई-फाई होगा। मगर असल में सारा ने जब इसका खुलासा किया तो लोग हैरान रह गए।

जैसा कि सभी जानते हैं रियल लाइफ में सारा का स्टाइल स्टेटमेंट काफी सुर्खियों में बना रहता है। सारा बड़े डिजाइनर के लिए शो स्टॉपर भी बन चुकी हैं। ऐसे में एली मैगजीन (Elle Magazine) फोटोशूट के दौरान हुए इंटरव्यू में खुद सारा ने बताया कि असल में वह कितनी कंजूस हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद वहीं है। इसी के साथ मुझे ऐसा नहीं है कि ब्रैंड के कपड़े ही पहनने है। मैं ज्यादा ब्रैंड पहनना पसंद नहीं करती। मैं सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहन खुश हूं। साथ ही जूतियां पहनती हूं जो मेरी इनकम में ही मैं खरीद पाऊं।'

अब जहां सारा के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पटौदी खानदान के दसवें नवाब कहे जाते हैं। ऐसे में जाहिर है उनकी लाडली के इस जवाब ने सभी को हैरान कर दिया होगा। वैसे देखा जाए तो सारा अली खान को अक्सर सलवार कमीज में ही स्पॉट किया जाता है। हालांकि उनकी एक से बढ़कर एक हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें देख किसी के मन में यह ख्याल तक नहीं आया होगा कि वह ज्यादातर अपने कपड़े दिल्ली के एक सस्ते मार्केट से खरीदती हैं। सारा सड़क पर लगी दुकानों से भी शॉपिंग कर लेती हैं। एक बार हैदराबाद में मम्मी अमृता के साथ ठेले से खरीदारी करती दिखीं थी। 

बात उनके वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कुली नं 1' (Coolie No. 1) रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन(Varun Dhawan) लीड रोल में थे। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'कुली नंबर 1' का रीमेक थी। फिलहाल अब वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और धनुष (Dhanush) संग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं।

Related Story