इम्ति‍याज अली से बाइक चलाना सीख रहीं सारा अली खान

By Arunima Feb. 11, 2020, 8:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल के चलते सुर्खियों में है। इस फिल्म में पहली बार सारा  (Sara) एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ काम स्क्रिंग शेयर करती नजर आएगी। 

वो कार्तिक आर्यन के साथ कई सारे इवेंट्स, रियलिटी शो और इंटरव्यूज का हिस्सा बन चुकी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्देशक इम्ति‍याज अली संग फोटो शेयर की है और एक कविता भी लिखी है। 

शेयर की गई तस्वीर में सारा बाइक पर आगे बैठी हुई हैं और उनके पीछे इम्ति‍याज अली बैठे हैं। तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि इम्ति‍याज अली, सारा को बाइक चलाना सिखा रहे हैं। मगर सारा ने कैप्शन में एक कविता लिखी है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक चलाने में उनका मन नहीं लग रहा है। 

सारा आखरी लाइन में कहती हैं- 'छोड़ो बाइक, स्कूटी और गाड़ी, मुझे सिर्फ पसंद हैं घुंघरू और पायल।' भले ही सारा को बाइक चलाने में मजा ना आ रहा हो मगर बाइक चलाते हुए उनकी इस तस्वीर को प्रशंसक जरूर पसंद कर रहे हैं।

 फिल्म की बात करें तो इसका नया गाना मेहरमा कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर को दर्शकों के मिक्सड व्यूज मिले हैं। फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। 

कार्तिक फिल्म में डबल रोल प्ले कर रहे हैं। सारा ने उनकी गर्लफ्रेंड Zoe का रोल प्ले किया है। इसके अलावा फिल्म में आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। 

ये मूवी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और आरुषि की जोड़ी को भी लोगों ने पसंद किया है। 

ये भी देखिए :- अपनी शादी को लेकर सारा अली खान की है ये प्लानिंग, इस खूबसूरत जगह पर करेंगी वेडिंग

Related Story