'अतरंगी' रे में सारा का होगा डबल रोल, अक्षय-धनुष संग करेंगी रोमांस

By Aditi Feb. 20, 2020, 10:45 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) संग फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएगी। इस फिल्म की जानकारी बीते दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। वहीं अब इस मूवी से एक्ट्रेस सारा अली खान के रोल का खुलासा हुआ है। 

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा। अतरंगी रे जैसी लव स्टोरी आनंद एल. रॉय ने कभी नहीं बनाई है। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। दोनों ही लव स्टोरी अलग युग की होंगी।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) का रोल भी काफी अलग होने वाला है। फिल्म की कहानी में बेशक दो लव स्टोरी दिखाई जाएंगी मगर अक्षय और धनुष के किसी भी बात पर रिएक्ट करने का तरीका एक सा होगा। साथ ही अक्षय का स्पेशल लुक डिजाइन किया गया है। सारा और धनुष के साथ मार्च में अतरंगी रे की शूटिंग शुरू होगी। अक्षय शूटिंग को अप्रैल में ज्वाइन करेंगे। फिल्म की शूटिंग बिहार और मधुरई में होगी। 

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि "आनंद जिस तरीके से कहानियां कहते हैं उसका मैं मुरीद हूं। उनके साथ एसोसिएशन कर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने जब मुझे कहानी सुनाई तो मैंने 10 मिनट में ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। यह जरूर है कि इसे शूट करने में मैं उतने दिन नहीं लूंगा, जितना मैं बाकी फिल्में करने के लिए लेता हूं।

अक्षय आगे कहते हैं, "यह किरदार और इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जो मैं पूरी जिंदगी याद रखने वाला हूं। इस फिल्म का टाइटल भी बिल्कुल सटीक है। इसमें मैं धनुष और सारा के साथ हूं। यह एक अतरंगी कास्ट है। मुझे पता है कि आनंद जिस सरल तरीके से स्टोरी कहते हैं, उससे फिल्म अपने आप खास बन जाती है।"

यह भी पढ़ें: अमेरिका के एयरपोर्ट पर क्यों रोक ली जाती हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Related Story