सारा अली खान के ड्राइवर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस समेत परिवार की रिपोर्ट आई नेगेटिव

By Aditi July 14, 2020, 8:53 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर आए दिन देश भर में बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं रहे। बीते दिनों बच्चन परिवार और अनुपम खेर का परिवार इसकी चपेट में आए। वहीं अब खबर है कि सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। राहत की बात ये है कि सारा अली खान का परिवार कोरोना नेगेटिव हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

सारा ने लिखा- मैं आपको बताना चाहती हूं कि हमारा ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। बीएमेसी को इस बारे में बता दिया गया है और उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर ले जाया गया है। मेरे परिवार और घर के बाकि स्टाफ की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और हम आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं। बीएमसी मेरे और मेरे परिवार की तरफ से मदद करने के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें।

बीते दिनों एक्ट्रेस रेखा के घर के वॉचमैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले बोनी कपूर, आमिर खान और करण जौहर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। वहीं अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या Covid-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें करीम मोरानी (Karim Morani) और उनकी दोनों बेटियां कोरोन की चपेट में आ गई थीं। एक्टर किरण कुमार भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का भी पिछले महीने निधन हो गया था, उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा अली खान अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। सारा ने आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' भी साइन की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष होंगे।

Related Story