‘क्वॉरेंटाइन स्पेशल’ शायरी कर सारा ने दी ‘मंडे मोटिवेशन’

By Arunima April 6, 2020, 5:25 p.m. 1k

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम बॉलीवुड की यंग जनरेशन स्टार्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। सोशल मीडिया पर भी सारा काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के समय में मल्टीटैलेंटिड सारा अपनी शायरी से फैंस को मोटिवेट करने का भी काम कर रही हैं। इस बार सारा ने ‘क्वॉरेंटाइन स्पेशल’ शायरी कर फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश की है।

 दरअसल, 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया था। तभी से क्या आम और क्या खास सभी लोग अपने अपने-अपने घरो में बंद हैं।

5 अप्रैल की रात 9 बजे दिए और मोमबत्तियां जलाकर पूरे देश ने कोरोना वॉरियर्स को मोटिवेट किया था और अब यही काम सारा ने अपनी अनोखी शायरी के साथ किया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक पुराना डांस वीडियो शेयर किया है। 

जिसमें सारा क्लासिकल डांस करती दिख रही हैं। प्रिंटेड कुर्ती और व्हाइट पजामी पहने सारा फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के गाने भोर भये पनघट पर डांस करती दिख रही हैं। लगभग 2 मिनट 9 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। डांस वीडियो के साथ ही सारा ने बेहद खास शायरी भी पोस्ट की है।

 हमेशा की तरह इस बार भी सारा ने इंग्लिश में तुकबंदी की है। ‘डांस का नया अनुभाग... किसी भी पुराने ट्रेडिशन को दोबारा जिये, रियाज़ करें और दोहराएं, सबका फल मिलेगा...साथ ही सारा ने ये भी मेंशन किया है कि ‘क्वॉरेंटाइन’ के दौरान किसी भी तरह का डेली रुटिन आपकी हालत सुधारने में मदद करेगा।

‘सारा की शायरी’ के नाम से फेमस सारा की ये लेटेस्ट तुकबंदी भी काफी पसंद की जा रही है। 16सौ से ज्यादा फैंस इस पोस्ट पर कमेंट भी कर चुके हैं। 5 अप्रैल को भी सारा ने अपनी एक पुरानी पिक्चर पोस्ट की थी, जिसमें वो हूला-हूप करती दिखी थीं। साथ ही सारा ने इस तस्वीर के साथ भी शायरी पोस्ट की थी। 

जिसमें सारा ने लिखा था कि ‘मुझे नहीं पता क्यों सूरज की याद आ रही है, आसमान की याद आ रही है। हूला-हूप को ज़रुर ट्राई करें जैसे कि आप अंडा फ्राई करते हैं। लेकिन घर पर रहें, सभी की यही राय है।‘सारा अपने इस शायरी वाले हुनर को सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं, और तारीफें भी बटोरती हैं।

ये भी देखिए :- एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' का पोस्टर आया सामने, 6 बजे गाना होगा रिलीज

Related Story