विज्ञापन
विज्ञापन

पहली मुलाकात में पति वीर साहू सपना चौधरी को लगे थे खडूस, फिर यू शरु हुई दोनों की लव स्टोरी

E24

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज हर कोई दीवाना है, सपना ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई  है। बीते साल सपना ने गुपचुप शादी और बच्चे को जन्म देकर हर किसी को हैरान कर दिया।  बेटे के जन्म के बाद  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कि शादी खबरे सामने आयी थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी ( Sapna Chodhary Love Story) कैसे परवान चढी और शुरू कैसे हुई. आपको बता दे कि सपना चौधरी अपने पति वीर साहू से उम्र में दो साल बड़ी हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने वीर को लेकर कहा था कि वो किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनके पास लेखन, मॉडलिंग और एक्टिंग समेत कई बड़े प्रोडक्ट हैं. सपना ने आगे कहा कि जैसा उनका नाम है वैसा ही काम भी है. वीर संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि साल 2015 और 2016 में पहली बार हिसार की लाडवा गोशाला के एक प्रोग्राम  में मुलाकात हुई थी. पहली बार में सपना को वीर खडूस लगे थे. वो एक ऐसे आदमी थे जिसे किसी से बात करना पसंद नहीं था और ना किसी से मजाक करना.

सपना ने बताया कि साहू से दूसरी बार उनकी मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुई थी और फिर उसके बाद हुई कई मुलाकातों के बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। सपना चौधरी वीर साहू को कई वर्षों से डेट कर रहीं थी और दोनों के अफेयर के चर्चे हरियाणा के हर लोगों के जुबान पर थे।

बता दे कि, सपना चौधरी के पति वीर साहू सिंगर के साथ-साथ एक्टर , स्टेज आर्टिस्ट और म्यूजिक कंपोजर और लिरिसिस्ट भी हैं। उन्हें अपने टैलेंट की वजह से हरियाणा का बाबू मान समझा जाता है क्योंकि नॉर्थ इंडिया में वह जबरदस्त पॉपुलर हैं। हालांकि सपना चौधरी के आगे उनका उतना बड़ा नाम नहीं है। सपना चौधरी की तुलना में उनके म्युजिक वीडियो को लेकर भी लोगों में उतान क्रेज नहीं है जितना की सपना चौधरी को लेकर है।

वीर का जन्म हरियाणा के मदनहेरी गांव में हुआ था। वो एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में ही गाने गाना शुरू कर दिया था क्योंकि उन्हें म्यूजिक में बेहद इंटरेस्ट था। उसके बाद वीर ने साल 2016 में फिल्म 'थड्डी बड्डी' से फिल्मों में डेब्यू किया था। उसके बाद वो हरियाणवी फिल्म 'गांधी फिर आ गया', 'रशूक आला जाट' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। अपने किलर लुक्स, टशन, देसी स्वैग और कूल एटिट्यूड के लिए फेमस वीर साहू हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा हैं। उनकी पर्सनैलिटी में जाट टशन साफ झलकता है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 2:44 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .