लॉकडाउन में सपना चौधरी फैंस के दिलों में आग लगाने आ गईं हैं, देखिए वीडियो

By Arunima May 23, 2020, 10:20 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

अपने डांस के दम पर हरियाणा से लेकर देश के हर हिस्से में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी(Sapna Choudhary) लॉकडाउन के बीच भी लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। सपना जब भी स्टेज पर पहुंचती है, तो अपने डांस से फैंस के दिलों को धड़का देती हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो यूट्यूब(YouTube) पर खूब देखे जाते हैं साथ ही सपना भी अपने डांस के जरिए फैन्स को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देती नज़र आती हैं।

लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी के फैन्स लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सपना का एक नया म्यूजिक वीडियो 'डोप छोरा'(Dope chora) आउट हो गया है जिसमें सपना सलवार-सूट के बजाय वेस्टर्न आउटफिट पहने फुल टू पार्टी मूड में नज़र आ रही हैं और अब तक इस वीडियो को 384 हजार व्यूज भी मिल चुके हैं। 

वहीं इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स एमडी ने लिखे हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने का प्रोमोशनल वीडियो शेयर कर गाने के आउट होने की जानकारी दी थी।

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के शहरों में रागनी प्रोग्रामों में अपने रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी।

 उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

Related Story