'तेरी आंख्या का यो काजल' में सपना चौधरी ने जब लगाए ठुमके, फैंस ने ऐसे उड़ाए नोटों की गड्डी

By Arunima July 27, 2020, 7:42 p.m. 1k

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस की दुनिया दीवानी है। उनके डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग जाता है। सपना के गानों पर बूढ़े हो या जवां हर कोई नाचने पर मजबूर हो जाता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात के सबूत पेश कर रहे हैं डांस क्वीन के नाम से दुनियाभर में मशहूर सपना चौधरी के डांस को देखने के बाद हर कोई उनके रंग में रंगना चाहता है। 

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी हिट हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाना ''तेरी आंख्या का यो काजल' में जबरदस्त डांस कर रही हैं। स्टेज पर सपना को ठुमके लगाता देख फैंस रह नहीं पाए और तुरंत पैसों के बरसात कर दी। इतना नहीं फैंस खुद को भी ठुमके लगाने से नहीं रोक पाए। सपना का ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

ये वीडियो काफी पुराना मालूम होता है, जिसमें सपना चौधरी व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं सपना का ये मस्ती भरा डांस देखकर भीड़ में मौजूद एक लड़के भी स्टेज के नीचे खड़ी डांस करने लगती है। वीडियो में सपना पर इतने पैसे वारे गए हैं कि वो नोटों पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं। हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं। सपना ने इसी साल फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिली हैं। वहीं इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। 

Related Story