विदेश में भी सपना चौधरी के गाने हैं पॉपुलर, विदेशी गायक ने गाया रागिनी

By Neetu July 29, 2020, 7:15 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- हरियाणा कि मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) वैसे तो अक्सर अपने जबरदस्त डांस परफॉरमेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहती है। उनके डांस सोशल मीडिया पर सालों -साल ट्रेंड में बने रहते है, वही उनके गाने भी पूरे इंडिया के जुबां पर छाई रहती है। लेकिन आपको बता दे कि सपना के गाने अब विदेश में भी फ़ेमस होने लगे है, उसका जीता जागता उदाहरण हमारे सामने है।

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके गाने 'गजबन पानी ने चाली (Gazban paani ne Chaali)' को एक विदेशी सिंगर गाता दिख रहा है। यह विदेशी सिंगर कोई और नहीं बल्कि नाइजीरिया के मशहूर यूट्यूबर और सिंगर सैमुअल हैं। जिस लगन के साथ सैमुअल इस गाने को गाते हुए दिख रहे है उससे तो ये साफ जाहिर है कि सैमुअल सपना के गाने के भी फैन है।वही सपना चौधरी ने सैमुअल का गाना शेयर करते हुए कैप्शन मेेंसैमुअल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि, 'करे वो ग़ुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने क़रीब से, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सैमुअल।' सपना चौधरी के इस पोस्ट को अब तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

वही बात सैमुअल के गाने कि करे तो इनके गाने का भारतीय देसी गानों में एफ्रो टच काफी पसंद किया जाता है। वो इससे पहले भी सपना चौधरी का सबसे मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' गा चुके हैं। यही नहीं, सैमुअल सिंह ने कई भोजपुरी गाने गाकर सनसनी फैला चुके हैं। उनकी पॉपुलरिटी इतनी है कि सैमुअल के गाए हुए कई भोजपुरी गानों के कवर सॉन्ग ने ऑरिजिनल गानों के व्यूज को पछाड़ दिया है।

सैमुअल का सबसे लोकप्रिय गाना 'रिकिंया के पापा' है। मनोज तिवारी द्वारा गाया गया ये गाना गाकर सैमुअल रातों रात सुर्खियों में छा गए थे। उनके इस गाने को 1.3 करोड़ बार देखा जा चुका है। वहीं उन्होंने कई और भोजपुरी गाने भी गाए हैं, जिसमें पवन सिंह का सबसे हिट गाना 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' और भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का 'चोलिया के हूंक राजा जी' गाना भी शामिल है। इसके अलावा भी सैमुअल कई बॉलीवुड गानों का कवर भी गा चुके हैं।

Related Story