सपना ने भगवान से मांगी माफी, इमोशनल पोस्ट पढ़कर छलक उठेंगे आपके आंसू

By Arunima March 29, 2020, 5:30 p.m. 1k

कोरोना वायरस भारत में तेजी से लोगों में फैलता जा रहा है। इससे संक्रमित होने वालों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं अब तक 25 लोग मर चुके हैं। लोगों के बीच संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से बचने की नसीहत दे रहे हैं। साथ ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की बात भी कर रहे हैं।

 हाल ही में  सपना (Sapna Choudhary) ने साईं बाबा के मंदिर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'तू नाराज तो है अपने इंसान से भगवान नहीं तो मंदिरों के दरवाजे बंद ना करता। सजा दे रहा है कुदरत से खिलवाड़ की नहीं तो गुरुद्वारों से लंगर कभी ना उठता। आज उन बारिश की बूंदों से संदेश मिला रोता तो तू भी है जब इंसान आंसू बहाता। माफ करदे अपने बच्चों के हर गुनाह। सब कहते हैं, तेरी मर्जी के बिना तो पत्ता भी नहीं हिलता।' 

जनता कर्फ्यू के दिन सपना ने ताली बजाते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। सपना ने ताली बजाकर सबको धन्यवाद कहा, लेकिन वह इस दौरान इमोशनल हो गईं।  वीडियो के शुरुआत में ही वह अपने आंसू पोंछते हुए नजर आईं। 

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अंखड़ता पर।' अभी कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं कि सपना ने सगाई कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने हरियाणा के सिंगर और एक्टर वीर साहू से शादी कर ली। हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

लेकिन काफी दिनों से सपना और वीर साहू के रिलेशन की खबरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने कहा था, 'वीर साफ दिल के इंसान हैं। हम दोनों पहली बार 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी। जब मैंने पहली बार वीर को देखा था तो मुझे लगा था कि वह बहुत खडूस हैं।

 फिर हम दूसरे अवॉर्ड शो में मिले। हालांकि उस वक्त भीड़ ज्यादा होने की वजह से हमारी बातचीत नहीं हो पाई थी।' सपना ने बताया था, 'इसके बाद जब हम तीसरी बार मिले तो हमारी थोड़ी बातचीत हुई।

 मैंने सोचा कि हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं तो हम दोनों को बात करनी चाहिए। इसके बाद हम बात करने लगे और एक दूसरे को समझने भी लगे।'

ये भी देखिए :- ऋतिक-सुजैन ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपने बेटे का बर्थडे, वीडियो कॉल पर इकट्ठा हुआ पूरा परिवार

Related Story