'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा को घर में चटनी बनाना पड़ा महंगा, पहुंच गईं अस्पताल

By Arunima May 30, 2020, 10:16 p.m. 1k

आमिर खान की फिल्म दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) लॉकडाउन में एक गंभीर घटना का शिकार हो गईं। 14 मई को उनके हाथ की छोटी उंगली में गंभीर चोटें लग गईं, जिसके चलते उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। इसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान सान्या घर में अकेली थीं। वह ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं। जार को उन्होंने मशीन पर चढ़ाया, लेकिन ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया। इस दौरान ढक्कन बंद करने के जद्दोजहद में उनका हाथ धोखे से जार के अंदर चला गया, जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड टकरा गई।

इस दौरान उनका बहुत ज्यादा खून बह गया और वह बेहोश होने लगीं। उन्होंने अपने एक दोस्त को घर बुलाया। फिर एक और दोस्त की मदद से उन्हें जल्दी से हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पर सबसे पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं। इसके बाद उन्हें एडमिट किया गया। एक्ट्रेस के हाथ की उंगली में तीन बड़ी चोटें आईं। तुरंत उनकी उंगली की सर्जरी की गई।

इस घटना के बाद सान्या ने अपनी पुरानी रूममेट हर्षिता कालरा को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था। ताकि इस हालत में वह उनकी मदद कर सकें। बता दें कि पिछले हफ्ते सान्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए। इसमें दिखा कि उनकी हाथ की उंगली में बैंडेज लगा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ बेहद क्रेजी नौ दिनों के बाद उंगली की सर्जरी होने पर मैं वापस लौटी हूं। लंबी कहानी, छोटी उंगली। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।' 

Related Story