पति से अलग होने की खबरों के बीच संजीदा शेख ने शेयर कि अपनी ये हॉट पिक्चर

By Arunima June 1, 2020, 11:57 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) टीवी जगत का एक जाना-पहचाना नाम है। फैंस टीवी पर निभाए गए संजीदा के किरदारों के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के चर्चा करते भी नहीं थकते। यही वजह से कि सोशल मीडिया पर संजीदा के पिक्चर्स को मिलने वाले लाइक्स की कोई कमी नहीं है। 

उनके हर पिक्चर्स पर ढ़ेर सारे लाइक्स मिलते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी पिक्चर्स इंस्टा पर शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

वही हाल ही में एक बार फिर संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है। संजीदा शेख की ये पिक्चर फैंस की खूब वाहवाही बटोर रही है। सभी इस पिक्चर पर जमकर कम्मेंट कर रहे हैं। इस पिक्चर मेें संजीदा ब्लैक कलर कि ब्रलेट (Bralette) पहनी हुई काफी हॉट और गॉर्जियस नज़र आ रही है। 

उनका ये हॉट अवतार सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। फैन्स कमेंट कर के उनकी खूबसूरती कि बेहद तारिफ कर रहे हैं। यहा तक कि कुछ लोंगो ने कमेंट कर ये भी लिखा है कि , "ये लड़की दिल में आग लगा रही है।" वाकई संजीदा कि ये पिक्चर और पिक्चर्स के मुकाबले कुछ ज्यादा ही हॉट लग रही है। 

वही संजीदा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी पिक्चर्स शेयर करती रहती है । लेकिन उनकी इस पिक्चर से उन्हें सबसे ज्यादा लाईम लाईट मिल रही है। 

पिक्चर शेयर करते हुए संजीदा ने कैप्सन में लिखा है, " ख्याल उसके साथ हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है। संजीदा शेख पति आमिर अली से अलग होने के बाद से ही लगातर अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर कर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

आपको बता दे कि आमिर अली और संजीदा शेख लंबे रिश्ते में रहने के बाद 2012 से शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़ी ने नच बलिए 3 में भी भाग लिया था और शो जीता था। इन दोनों ने न सिर्फ खिताब जीता था बल्कि लोगों का दिल भी जीता था। वही अब दोनों के रिश्ते के बीच खटास आ गई है और फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। 

Related Story