दीपिका और आलिया के साथ बनेगी रणबीर कपूर की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

By Aditi Oct. 18, 2020, 12:12 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक तरह जहां अपनी शादी की खबरों में छाए हुए है वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्मों की भी काफी चर्चा में है। रणबीर जल्द ही गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। इसी बीच रणबीर की नई मूवी को लेकर खबरें आ रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर एक और फिल्म  में आलिया के साथ नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। मतलब रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काम करने जा रहे हैं।

आपको याद दिला दे की पिछले साल ही संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की थी कि वह फिल्म 'बैजू बावरा' बनाने वाले हैं। अब इस फिल्म में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को फाइनल कर लिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म में 2 हीरो और 2 हिरोइन होंगी और हीरोइन के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का नाम फाइनल किया गया है।

बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने दीपिका और आलिया को स्क्रिप्ट भी सुना दी है जिसमें उन्हें अपने किरदार काफी पसंद आए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि 'बैजू बावरा' में आलिया रणबीर के ऑपोजिट वहीं रोल निभाती नजर आएंगी जो ओरिजनल फिल्म में मीना कुमारी ने निभाया था जबकि दीपिका पादुकोण डाकू रूपमती का किरदार निभाती नजर आएंगी। अगर ऐसा होता है तो पहली बार ऐसा होगी की रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और करंट गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करते नजर आएंगे। वहीं दीपिका और आलिया की साथ में यह पहली फिल्म होगी। 

Related Story