संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को आई मां की याद, शेयर की फोटो

By Aditi April 22, 2020, 3:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) न्यूयॉर्क (New York) में रहती हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अक्सर त्रिशाला अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार त्रिशाला ने एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की है। जिसे देखकर आपके मुंह से ‘वाह’ तो जरुर निकलेगा, लेकिन अगर इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे छिपे त्रिशाला के भाव समझेंगें। तो शायद आपकी आखों में भी आंसू आ जाएंगें।

त्रिशाला ने अपनी मां रिचा शर्मा (Richa Sharma) की तस्वीर शेयर की है। जिसमें नन्हीं त्रिशाला अपनी मां की गोद में सुकून की नींद सो रही है। ये तस्वीर 1988 में ली गई थी। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर त्रिशाला के जन्म के वक्त ही ली गई थी। इस फोटो में रिचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी नन्ही बेटी को गोद में लिए हुए उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान बिखरी हुई है। ये तस्वीर बता रही हैं कि लॉकडाउन के समय में जब हर कोई अपने घरों में कैद हैं, परिवार के साथ वक्त बिता रहा है, तो ऐसे समय में त्रिशाला खुद को कितना अकेला महसूस कर रही हैं और अपनी मां को कितना याद कर रही हैं।

आपको बता दें, कि त्रिशाला की मां और एक्टर संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा का निधन 10 दिसंबर 1996 को हो गया था। रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था और न्यूयॉर्क में इलाज के वक्त ही उनका निधन हो गया था। मां रिचा की मौत के बाद से ही रिचा अपने नाना-नानी के पास न्यूयार्क में रह रही हैं। त्रिशाला भारत नहीं आना चाहती हैं। साल 2019 में त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रैंड को खो दिया है। अपने बॉयफ्रेंड की डेथ की खबर खुद त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ ही त्रिशाला ने बेहद इमोशनल मैसेज भी पोस्ट किया था। मैसेज पढ़कर साफ पता चला था कि त्रिशाला अपने बॉयफ्रैंड को कितना प्यार करती थीं और उन्हें कितना मिस कर रही हैं। 

त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई 2019 को हुआ था और लगभग एक महीने बाद त्रिशाला ने अपना ये दर्द इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो त्रिशाला और उनके पापा संजय दत्त के रिश्ते भी सामान्य नहीं है। अपने पापा से त्रिशाला दत्त ज्यादा बातचीत नहीं करती हैं। त्रिशाला की बॉयफ्रेंड की मौत के बाद त्रिशाला की इमोशनल स्थिति को लेकर भी संजय दत्त का कोई रिएक्शन नहीं आया था। तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि बाप-बेटी के दिलों के बीच भी दूरियां आ चुकी हैं।

खबरें तो ये भी थीं, कि त्रिशाला फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन संजय दत्त इस बात के लिए राज़ी नहीं थे। इसी वजह से त्रिशाला और संजय दत्त के बीच अनबन होनी शुरू हुई थी। न्यूयॉर्क में त्रिशाला ने क्रिमिनल लॉ में ग्रेजुएशन की है। और साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की है। अब त्रिशाला साइकोलॉजिस्ट हैं। इसके साथ ही त्रिशाला ने न्यूयॉर्क में Dream Tresses  नाम से एक हेयर एक्सेंटशन क्लिनिक भी खोला हुआ है।

Related Story