'केजीएफ चैप्टर-2' में मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन की एंट्री

By Arunima Feb. 9, 2020, 9:15 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस  रवीना टंडन इनदिनों फिल्मों से काफी दूर हैं पर इस समय उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। खबरों के अनुसार  रवीना टंडन फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। 

जी हां, रवीना टंडन कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का हिस्सा बन गई हैं। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसके जरिए इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि की गई है। 

रवीना से पहले अभिनेता संजय दत्त की भी इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है। फिल्म में मुख्य किरदार में कन्नड़ सुपरस्टार यश नजर आएंगे। 'केजीएफ 1' में उनके अभिनय और लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब वे बेसब्री से इसकी दूसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार फिल्म के करीब 70 प्रतिशत भाग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही फिल्म के पूरे भाग की शूटिंग खत्म हो जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है। 

चर्चा है कि यश चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज होने की तारीख तब बताई जाए जब फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खत्म हो जाए। वह किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं बरतना चाहते हैं जिससे फिल्म निर्माण की प्रक्रिया पर दबाव आए हालांकि ऐसी अटकलें जरूर हैं कि यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज हो सकती है।

 'केजीएफ चैप्टर 2' में यश, संजय दत्त और रवीना के साथ ही श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग और मालविका अविनाश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म पूरे भारत में कन्नड़, मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। 'केजीएफ' की बात करें तो यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। 

50-80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 243-250 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस समय इस फिल्म का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' से थी। बावजूद इसके फिल्म ने अपनी लागत से कहीं अधिक कमाई की। 

ये भी देखिए :- PICS: अपने नाती से बेहद प्यार करती हैं रवीना टंडन, दिया ये स्पेशल गिफ्ट

Related Story