"दिल बेचारा" के सेट पर सुशांत ने खूब चलाई ये जय वीरू वाली बाइक, जानिए कौन था उनका पार्टनर

By Arunima July 13, 2020, 6:15 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सुशांत के फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी लीड रोल में डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि "दिल बेचारा" सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जिसका हर किरदार अपने आप में काफी अहम है। सुशांत और संजना के अलावा इस फिल्म में एक खास बाइक दिखाई गई हैं।

पर क्या आप जानते हैं कि इस बाइक से जुड़े ऐसे लम्हे हैं जो अक्सर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) याद करते हैं। जी हां डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे उन्होंने कहा "हमारी फिल्म में वास्तव में एक बाइक है, जो मन्नी की बाइक है और इसमें एक साइड कार है, इसलिए हम फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को एक स्पिन के लिए लेते रहे। जमशेदपुर में मौसम इतना अप्रत्याशित था जहां अचानक बारिश हो जाती थी और हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भागकर भीगना पसंद करते थे।"

आगे सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं , "हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे। जब भी हमें मौका मिलता था,हम सेट पर नाचते और गाते थे।"

कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को एक वीडियो के जरिए भावुक अंदाज में ट्रिब्यूट दिया था। शेयर किए गए वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म काय पो छे के अनसीन वीडियोज समेत पीके की ऑडीशन क्लिप भी शामिल थी। पहली डायरेक्टोरियल फिल्म 'दिल बेचारा' से पहले मुकेश छाबड़ा ने कई फिल्मों में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है। सुशांत की आखिरी फिल्म के अलावा पहली फिल्म 'काय पो छे' में मुकेश कास्टिंग डायरेक्टर थे। वीडियो में एक्टर 'पीके' फिल्म के लिए ऑडीशन देते हुए भी नजर आ रहे हैं। साथ ही इसमें कुछ बिहाइंड द सीन शॉट भी शामिल हैं। अपनी टीम की तरफ से ट्रिब्यूट देते हुए मुकेश छाबड़ा ने लिखा था कि, 'सुशांत सिंह राजपूत। एक लड़का जो किसी ऑडीशन में फेल नहीं हुआ। मिलियन दिलों को छू गया और अपने टैलेंट से सबके दिलों में रह गया। ये हमारी टीम की तरफ से सुशांत को ट्रिब्यूट है। ये उसकी जर्नी जो हमेशा हम सराहते रहेंगे। रेस्ट इन लव'।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। इसे 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इसे हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की कहानी पर बनाया गया है। जहां कुछ लोगों को फिल्म देखने की बेताबी है वहीं कुछ इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते देख नाराज हैं।

Related Story