सामने आईं अनम मिर्जा और असदुद्दीन के रिसेप्शन की तस्वीरें, इस अंदाज में नजर आया ये कपल

By Aditi Dec. 14, 2019, 12:06 p.m. 1k

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन बीते दिनों शादी के बंधन में बंधी। अनम मिर्जा ने (Anam Mirza) असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) से शादी रचाई थी। वहीं अब इस कपल के ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई है। अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने अपने रिसेप्शन पर ब्राउन कलर का शिमर ट्रेन गाउन पहना था।  वहीं, असद ब्लैक सूट में नजर आए।

इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर रोमांटिक अदाज़ में तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं। इस मौके पर ये कपल बेहद खुश नजर आया। अनम मिर्जा के रिसेप्शन में बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान भी पहुंची। बता दें कि फराह और सानिया दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। इस फोटो में अनम और असद केक काटते नजर आ रहे हैं। 

बहन की इस खुशी में सानिया भी बेहद खुश नजर आई। इस फोटो में सानिया अपने लाड़ले को गोद में लिए हुए हैं। इससे पहले दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं। आपको बता दें मोहम्मद असदुद्दीन पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे हैं।  इससे पहले अनम और असद की शादी, संगीत और मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई थीं। 

Also Read : सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी हुई, साली के निकाह में नही पहुंचे शोएब मलिक !

आपको बता दें कि अनम बीते कुछ समय से मोहम्मद असदउद्दीन (Mohammad Asaduddin) को डेट कर रही थी। अनम (Anam) भी सानिया की तरह दिखने में काफी खूबसूरत हैं और पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। आपको बता दें  कि अनम मिर्जा का अपने पहले पति से तलाक भी हो चुका है। अनम मिर्जा ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था। 

असद  (Asad) और अनम (Anam) दोनों ही हैदराबाद के हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे। सानिया की बहन अनम मिर्जा 26 साल की हैं वहीं असद अजहरुद्दीन 26 साल के हो चुके हैं। असद अजहरुद्दीन अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

Related Story