सानिया मिर्जा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर किया ट्वीट

By Arunima April 12, 2020, 6:50 p.m. 1k

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की मुलाकात ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में हुई थी। 12 अप्रैल 2010 को दोनों की शादी हुई थी। अपनी शादी के 10वें मैरिज एनिवर्सरी पर ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 

सानिया ने फोटो कोलाज शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में दोनों कपल काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सानिया बेहद खुश हैं तो वहीं शोएब हैरान नजर आ रहे हैं। सनिया ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा है' हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी शोएब, शादी होने के एक दशक पूरा होने पर ऐसे दिखते हैं।

 बता दें कि सानिया ने मजाकिया लहजे से यह ट्वीट किया है। सानिया के द्वारा किया गया यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। फैन्स दोनों को कमेंट कर एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ एक जंग लड़ रही है। 

ऐसे में भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयाग दिया है। सानिया ने 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं। वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बांटेंगी। सानिया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "जरूरतमंद लोगों को कुछ सहायता प्रदान करने के लिए हमने एक टीम के रूप में प्रयास किया।

 हमने हजारों परिवारों को भोजन प्रदान किया और एक सप्ताह में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए, जो एक लाख लोगों की मदद करेगा। यह एक सतत प्रयास है और हम सब एकजुट होकर ऐसा कर रहे हैं। बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को एक बेटा भी है जिसका नाम इजान मिर्जा मलिक है। 

ये भी देखिए :- पापा की तरह किक्रेटर नहीं बल्कि मम्मी की तरह टेनिस प्लेयर बनेगा सानिया का बेटा !

Related Story