SUSHANT और RHEA की शादी को लेकर SANDEEP ने कही ये बात..

By Aditi June 28, 2020, 12:10 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई अब तक सदमे में हैं। आए दिन एक्टर की पर्सनल लाइफ और प्रोफेसशनल लाइफ को लेकर नई नई खबरे सामने आ रही हैं। इन्हीं में एक खबर ये भी कि सुशांत जल्द शादी करने वाले थे। सुशांत रिया संग शादी के बंधन में बंधने वाल थे। इस बारे में जब सुशांत के खास दोस्त संदीप से पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

रिया संग शादी की खबरों पर संदीप ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- 'मैं तो ऐसी किसी शादी में इनवाइटेड नहीं था, तो मुझे इस बारे में सच में कुछ नहीं पता। मुझे जो पता है, वह यह है कि अंकिता और सुशांत एक समय पर शादी करना चाहते थे'। उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए सुशांत और अंकिता का रिलेशन ही उनका आखिरी रिलेशनशिप था और मैं उसी मैमोरी के साथ रहना चाहता हूं। अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी। उन्होंने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ली थी। वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती थी। इंडस्ट्री में 20 सालों की अपनी जर्नी में मैंने कभी उसके जैसी लड़की नहीं देखी। वह सुशांत का ऐसे ख्याल रखती थी, जैसे कोई नहीं रख सकता। सिर्फ वही थी, जो उसे बचा सकती थी। वह उसके लिए सब अधिकार के साथ करती थी।'

आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस की मदद करने के लिए अपने और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कई खुलासे किए थे। 9 घंटों तक चली पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ये बात स्वीकारी थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं और साल 2020 के आखिर में शादी करने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नजर अंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। 

रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था। रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया। 

Related Story