Sandeep Aur Pinky Farar Review - अगर ये फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं तो पहले रिव्यू पढ़ लीजिए

By Neetu March 19, 2021, 10:42 p.m. 1k

फिल्म - संदीप और पिंकी फरार 

स्टारकास्ट - अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव

डायरेक्टर - दिवाकर बनर्जी 

अवधि - 2 घंटे 6 मिनट 

स्टार - 3 

नीतू कुमार : सिनेमा हॉल्स फुल ऑक्यूपेंसी के साथ खुल चुके हैं और एक साल से थिएटर में मूवी देखने को तरस रहे दर्शक अब बड़े पर्दे पर फिल्में देखने घर से निकल रहे हैं।  हां दर्शकों की संख्या उतनी नहीं है । वहीं एक साल से सिनेमा घरो में रिलीज का इंतजार कर रही फिल्म संदीप और पिंकी फरार ( Sandeep Aur Pinky Farara )  बड़े पर्दे पर लग ही गई । दिवाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी संदीप और पिंकी फरार एक  डॉर्क कॉमेडी थिल्रर है । फिल्म के लीड कलाकार अर्जुन  कपूर ( Arjun Kapoor ) और परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) ने तीसरी बार साथ काम किया । इशकजादे जोड़ी की दूसरी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड तो बुरी तरह से फ्लॉप रही थी लेकिन क्या संदीप और पिंकी फरार हिट होने लायक है ?  

कहानी - संदीप कौर वालिया उर्फ सैंडी ( परिणीति चोपड़ा ) एक बैक में काम करती है। वो कामयाब और मॉर्डन है। सैंडी को उसका बॉस एक करप्शन में फंसा देता है और फिर उसकी जान के पीछे पड़ जाता है।  अपनी जान बचाने के लिए सैंडी भागती है। रास्ते में उसकी मुलाकात पिंकी दहिया ( अर्जुन कपूर) से होती है। पिंकी हरियाणा पुलिस का सस्पेंडेड पुलिस इंस्पेक्टर है । वो पिंकी को भगाने में मदद करता है। कई बार उसकी जान भी बचाता है।  दोनों गुंडों और पुलिस से बचते हुए नेपाल बॉर्डर पहुंचते हैं। वहां एक छोटे से शहर में किराया देकर एक कपल ( नीना गुप्ता-रघुवीर यादव ) के यहां रुकते हैं। दोनों की कोशिश है कि नेपाल भाग जाए। क्या सैंडी अपनी जान बचाने में कामयाब हो पाती है ? क्या पिंकी सचमुच उसकी मदद कर रहा है या फिर वो एक बड़ा खतरा है। फिल्म में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स है ? इस डार्क थ्रिलर कॉमेडी का सस्पेंस जानने के लिए आपको इसे देखना पड़ेगा। 

हमारी राय - संदीप और पिंकी फरार एक बेहतरीन फिल्म हो सकती थी। फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन इसे सही तरीके से पेश नहीं किया गया । निर्देशक दिबाकर बनर्जी और राइटर वरुण ग्रोवर ट्विस्ट और टर्न्स में फंस गए।  ये संस्पेंस थ्रिलर शुरू तो शानदार तरीके से होती है। इंटरवल से पहले तक फिल्म बहुत रोचक है लेकिन उसके बाद इसकी गति धीमी पड़ जाती है। हरियाणवी पुलिस ऑफिसर के रोल में अर्जुन कपूर जंचे हैं। हरियाणवी टच वाली हिंदी खूब अच्छा बोलते दिखें हैं। परिणीति चोपड़ा ने भी शानदार काम किया है। उनका रोल बहुत स्ट्रॉन्ग है । नीना गुप्‍ता और रघुबीर यादव ने अपनी एक्टिंग से फिल्म की कमियों को दूर करने की कोशिश की है। जयदीप अहलावत में जो क्षमता है उतनी शानदार एक्टिंग उनकी नहीं दिखी । ओवरऑल संदीप और पिंकी फरार एक ठीक ठाक फिल्म बनकर रह गई है। इस वीकएंड आप चाहे तो फिल्म को देख सकते हैं। हमारी तरफ से फिल्म को 3 स्टार   

 

Related Story