संदीप और पिंकी फरार क्या ऑनलाइन रिलीज होगी ? अर्जुन कपूर ने बताया सच !

By Aditi May 6, 2020, 12:53 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- 20 मार्च 2020 को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  की फिल्म संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinki Farar) रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के लते ऐसा नहीं हुआ। इस जानलेवा वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन घोषित किया गया और सभी थियेटर्स को करने का ऐलान किया गया। जिसके चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब माया नगरी के गलियारों में खबरें हैं कि फिल्म को डिजिटली रिलीज किया जा सकता है। वैसे भी इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑडियंस को कुछ फ्रैश और नया देने का प्रेशर भी है।

हालांकि इसको लेकर अभी फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में लीड एक्टर अर्जुन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा यह पूरी तरह से प्रड्यूसर के हाथ में है। मैं इसमें कुछ नहीं कह सकता पर अगर फिल्म डिजिटली रिलीज होती है तो ऑडियंस के लिए इस वक्त कुछ नया होगा देखने के लिए। अर्जुन ने कहा यह ऐसा वक्त है जहां पर ऑडियंस का डिस्ट्रक्शन (Distraction) होना जरूरी है। अगर ऐसे में कुछ नया आता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। मीडियम से कोई फर्क नहीं पड़ता। अर्जुन की बातों से तो ऐसा लगा जैसे वह अपनी फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के फेवर में है।

आपको बता दें संदीप और पिंकी फरार से पहले कुछ ऐसी ही खबरें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 83 को लेकर भी आई थी। कहा जा रहा था कि फिल्म के मेकर्स फिल्म को डिजिटली रिलीज (Digitally release) करने का मन बना रहे हैं। हालांकि फिर खबरें आई कि फिलहाल मेकर्स लॉकडाउनखुलने का इंतजार कर रहे हैं और चाहते हैं कि फिल्म ऑडियंस के लिए थिएटर में ही रिलीज हो।

खास बात तो यह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म मेकर्स को मुंह मांगा पैसा देने के लिए तैयार है। लेकिन मेकर्स लॉक डाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म के प्रड्यूसर सिर्फ 6 महीने तक का इंतजार ही करेंगे। अगर तब तक भी हालात नहीं सुधरे और लाइफ नॉर्मल ट्रैक पर नहीं आई तो फिर फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का फैसला किया जाएगा। अब देखना होगा संदीप और पिंकी फरार के प्रड्यूसर भी फिल्म की रिलीज को लेकर क्या फाइनल डिसीजन लेते हैं।

Related Story