कोरोना वायरस से परेशान हुईं सना, पैर से शीट्स धोकर निकाला अपना गुस्सा

By Arunima April 8, 2020, 12:04 a.m. 1k

अरुणिमा शर्मा- पूरे विश्व में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। इस वायरस से अब तक 72 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।  जिसकी वजह से सारे सेलिब्रिटीज घर के सभी कामों को कर रहे हैं। इसी के साथ साथ ये लोग अपने फैन्स को भी वीडियो और फोटोज अपलोड कर एंटरटेन कर रहे हैं। कोई साफ-सफाई कर रहा है तो कोई खाना बना रहा है। इसी बीच एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने घर का काम करते करते कोरोना पर गुस्सा जाहिर किया है। 

ये एक्ट्रेस हैं बिग बॉस फेम सना खान (Sana Khan)। सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सना कपड़े धो रही हैं। कपड़े धोते-धोते सना को कोरोना पर गुस्सा आ रहा है। वीडियो में सना बेड शीट्स धो रही हैं। 

सना के बेडशीट्स धोने का तरीका काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को सना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें वो बाल्टी में पैर से दबा-दबाकर बड़े ही गुस्से में कपड़े दो रही हैं।

 इसी बीच सना रो भी देती हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में सना ने लिखा है, 'गो कोरोना गो। सारा गुस्सा यहां निकाला। इस स्लोगन के साथ मैंने शीट में लगी सारी गंदगी निकाल दी। बता दूं मेरे घर दो वॉशिंग मशीन हैं।'

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। साथ ही साथ सना के इस गुस्सा निकालने के तरीके की भी खूब तारीफ की जा रही है। सना के फैन्स के साथ उनके इंडस्ट्री वाले दोस्त भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सिर्फ सना ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर और एक्ट्रेस घर के काम करते हुए दिखाई दै रहे हैं।

ये भी देखिए :- अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" के दूसरे सीजन में बानी जे और लिसा रे दुनियां के सामने कबूल करेंगी अपना प्यार!

 

Related Story