Video : इस्लाम के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान ने सूरत के मौलवी से निकाह किया

By Arunima Nov. 22, 2020, 1:30 a.m. 1k

इस्लाम की राह पर चलते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान ने निकाह कर लिया है। सना खान ने शुक्रवार यानी 20 नवंबर  को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना अनस के साथ सूरत में निकाह किया।  20 नवंबर को सना का निकाह हुआ और 21 को उनका रिसेप्शन था। 

उनके वेडिंग रिसेप्शन का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं। सना व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है।  सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैन्स शादी की बधाई दे रहे हैं।

खबर है सना की मुफ्ती अनस से मुलाकात एक्टर एजाज़ खान ने करवाई थी। मुफ्ती के करीब आने के बाद सना अपने मजहब के और करीब होती चली गईं और एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अपने धर्म के लिए छोड़ दिया। 

एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?'।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद सना ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी हॉट तस्वीरें डिलीट कर दी। 

 

सना खान ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। उनकी पहली फिल्म यही है हाई सोसायटी थी।  साल 2008 में उन्होंने साउथ की फिल्म सिलंबत्तम में काम किया। इसके के अलावा उन्होंने सलमान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी सुर्खियां बटोरी थी। सना खान ने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म जय हो में भी काम करने का मौका मिला था। वहीं वो कुछ वेब सीरीज में भी जबरदस्त काम करती हुई नजर आई थी।  इसके अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलटी शो "खतरों के खिलाड़ी" में भी खतरों के साथ खेलती नजर आई थीं।

 

सना खान का रिलेशनशिप मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं था। उन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, सना खान और मेलविन लुईस एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सना खान ने लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उन पर कई संगीन इल्ज़ाम लगाए थे। जवाब में लुईस ने भी सना पर इल्ज़ामात की बरसात कर दी थी। सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थीं लेकिन बीच में लुईस की हरकतों के बारे में पता चल गया और उन्होंने लुईस से ब्रेकअप कर लिया। वो एक वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अपने ब्रेकअप को लेकर फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई थी। लुईस से ब्रेकअप के बाद सना अपने मजहब के और करीब होती चली गईं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। 

Related Story