सना के एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, शेयर की...

By Aditi March 8, 2020, 9:21 p.m. 1k

सना खान  (Sana Khan)इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने और एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस (Melvin Louis) के ब्रेकअप होने का खुलासा किया था।  इनता ही नहीं उन्होंने मेलविन लुईस (Melvin Louis) पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। अब हाल ही में डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का इस पर जवाब आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है। 

इस फोन रिकॉर्डिंग शेयर को शेयर करते हुए मेलविन लुईस ने लिखा-'तुमने मेरा मज़ाक उड़ाया। आपने मेरी जाति और मेरी चेहरे के रंग का मजाक उड़ाया। तुमने मेरी फैमिली का मजाक बनाया। आपने बकवास आरोपों के साथ मेरे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया। तुमने अपना बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि अब आप पब्लिकली बेहतर महसूस करेंगे'।

वहीं इस रिकॉर्डिंग में सना कह रही हैं कि मेलविन की छवि खराब करना उनका प्लान था। इस फोन रिकॉर्डिंग में मेलविन लुईस और सना आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। रिकॉर्डिंग में सना कह रही हैं कि 'तुम्हें मुझे अपमानित करना पड़ा, मुद्दा यह था कि पब्लिकली मैं अच्छा महसूस करना चाहती थी'। सना के स्टेटमेंट पर मेलविन कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि यही तुम्हारा इरादा। जिसपर सना कहती हैं कि हां यही मेरा इरादा था। 

आपको बता दे कि बीते दिनों इंस्टाग्राम पर लाइफ आकर सना ने अपने और अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। सना  खान (sana khan) फैंस के बात करते करते फूट फूटकर रोने लगी थी। इतना ही नहीं रोते रोते उन्होंने कहा कि -मैं इस लिए नहीं रो रही हु की मेरा ब्रेकअप हो गया है बल्कि मैं इसलिए रो रही हु की मेरा टाइम बर्बाद हो गया है वो भी ऐसे इंसान पर जो बिलकुल मेरा लायक नहीं था। 

आगे उन्होनें कहा- मुझे अल्कोहल बिलकुल नहीं पसंद लेकिन इस इंसान ने मुझे कहा था की मै ड्रिंक करना छोड़ दिया हुं लेकिन वो सरासर झूठ बोलता था। मैं नहीं चाहती की मेरे जैसी और भी किसी सना खान के साथ ऐसा धोखा हो। शुरुआत में रिलेशनशिप बहुत अच्छा रहता है लेकिन बाद में जब आप कसी को टाइम नहीं दे सकते तो वो आपके साथ चीटिंग करना शुरू कर देता है।

आपको बता दें कि सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेल्विन की सारी तस्वीर और वीडियो को डिलिट कर दिया है। मेल्विन की बात करें तो उन्होंने भी सना की सारी यादों को सोशल मीडिया से हटा दिया है। मेल्विन  (Melvin Louis) वो एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर हैं और उन्हें डांस इंडिया से फेम मिला है वह आए दिन ज़रीन खान, शान, नेहा कक्कर और कई अन्य लोगों के साथ डांसिंग वीडियो पोस्ट कर सुर्ख़ियों में रहे हैं। सना के साथ भी वो कई डांसिंग वीडियोज को अपलोड कर चुके हैं।

Related Story