39वां बर्थडे मना रही हैं समीरा रेड्डी, अब दो बच्चों की मम्मी बन चुकी हैं

By Neetu Dec. 14, 2019, 3:48 p.m. 1k

बॉलीवुड ( Bollywood) एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ( Sameera Reddy ) का 14 दिसंबर को बर्थडे होता है। वो 39 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड से दूर समीरा इन दिनों अपने दोनों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं ।  समीरा सलमान के भाई सोहेल खान के साथ बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया ( से लॉन्च लॉन्च हुईं थी। समीरा ने 'डरना मना है', 'नो एंट्री', 'रेस', 'दे दना दन' जैसी कई फिल्में की हैं। समीरा साल 2012 में आखिरी बार फिल्म चक्रव्यूह के गाने में नजर आईं थीं।

समीरा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने फिल्मों में अपना बोल्ड अवतार दिखाया तो कभी वो सादगी भरे रोल्स से सबका दिल जीत ले गईं।  समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में दिखी हैं।

समीरा रेड्डी कुछ महीने पहले दूसरी बार मां बनी हैं। समीरा रेड्डी ( Sameera Reddy)  ने 12 जुलाई को दूसरी बार मां बनी हैं उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था।  समीरा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। समीरा ने मां बनने की सूचना सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को दी थी। समीरा ने पिछले दिनों ये खुलासा किया था कि उन्हें हकलाने की समस्या थी और ऋतिक रोशन  की वजह से वह अपनी इस प्रॉब्लम से निजात पा सकीं।

एक चैट शो में समीरा ने अपने उन दिनों की यादें ताजा करते हुए कई बातें कही, जब वह बोलते समय हकलाती थीं। उन्होंने कहा, ' हकलाने की समस्या के चलते मैं किसी के सामने बातचीत करने में काफी हिचकिचाती थी और ऑडिशन तक के लिए जाने में यह सोचकर झिझकती थी कि लोग मुझे जज करेंगे।

 ऋतिक रोशन काफी स्वीट और केयरिंग हैं, उन्होंने मेरी इस दिक्कत को नोटिस किया और मुझे उन्होंने एक किताब दी। 

 समीरा रेड्डी ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरदे से शादी की थी।  समीरा का 7 साल का बेटा हर्ष भी है। वो अपने परिवार के साथ खुश हैं। 

Related Story