ब्लड प्रेशर लो के चलते अस्पताल पहुंची थी संभावना सेठ, खुद किया खुलासा

By Aditi May 6, 2020, 10:41 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइम गर्ल संभावना सेठ को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि अचानक उनकी तबीयत खबर हो गई हैं। जिसके चलते उन्हें कुछ घंटें अस्पताल में बिताए थे। उनके पति अविनाश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके इनकी दी थी। हालाकि अब उनकी तबीयत ठीक है और वो घर पर आराम कर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस संभावना सेठ का इस बारे में खुद खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि मेरा ब्लड प्रेशर बहुत लो हो गया था जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई थीं और आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

तबीयत खराब होने के बाद सुबह 4 बजे ही मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन किसी भी हॉस्पिटल में हमें अंदर जाने नहीं दिया गया। हॉस्पिटल ने अपने गेट तक नहीं खोले। हमने कई सारे हॉस्पिटल में जाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने गेट नहीं खोले तो हम कोकिलाबेन हॉस्पिटल गए। 

शुक्र है उन्होंने मुझे अटेंड किया। लेकिन मेरा पूरा चेकअप और इलाज करने के बाद उन्होंने मुझे जाने के लिए कह दिया, क्योंकि वहां रुकना सेफ नहीं था। इसलिए हम दिन में दोबार अस्पताल पहुंचे गए थे'। उन्होंने आगे बताया कि जब हम एक हॉस्पिटल से दूसरे हॉस्पिटल भाग रहे थे मुझे लग रहा था कि मुझे एनजाइटी अटैक जाएगा। मुझे लगा आज मुझे कुछ हो जाएगा'।

संभावना सेठ की बात करें तो उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहा जाता है। क्योंकि फिल्मों में वह अपने आइटम नंबर से जान डाल देती है। उन्होंने ताजमहल बनवा द बलिया, बुता द धनी लम्प, उहेला दरदिया ओ रामा कमरिया के नीचे और स्टेपनी बड़ा जरूरी बा जैसे कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग में ठुमके लगाए हैं। इसके अलावा संभावना बॉलीवुड में भी कई सॉन्ग में डांस करती नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म पागलपन से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। बड़े पर्दे के साथ ही वह बिग बॉस और कई टीवी रिएलिटी शोज में भी नजर आई। मल्टी टैंलेंटेड संभावना डांसर, टीवी एक्ट्रेस, भोजपुरी एंड बॉलीवुड एक्ट्रेस, होस्ट और यूट्यूब ब्लॉगर भी हैं।

Related Story