विज्ञापन
विज्ञापन

#Antim में सलमान का कितना लंबा होगा रोल, E24 के पास है फुल अपडेट

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान की हर फिल्म का इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है। ओटीटी पर हो या फिर बड़े पर्दे पर सलमान की झलक पाने को हर दम उनके चाहने वाले बेकरार रहते हैं..फिल्म में सलमान के रोल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।  कोई इस फिल्म में सलमान का केवल कैमियो बता रहा है, तो कोई इस फिल्म में सुल्तान का पुल फ्लैज्ड रोल बता रहा है...हर कोई जानना चाहता है कि सलमान फिल्म में  कितने वक्त के लिए बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। 

तो सलमान के फैंस को बता दें कि E24 को खबर मिली है कि इस  फिल्म में सलमान का रोल पूरे 1 घंटे का होने वाला है।  पहली बार सलमान किसी फिल्म में एक सिख कॉप के रोल मे दिखेंगे, वहीं सलमान के जीजू आयुष इस फिल्म में  एक गैंगस्टर का रोल प्ले करेंगे। पहली बार स्क्रीन पर दोनों  के बीच ये तकरार देखने को मिलेगी। तो ऐसे में  फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म मे सलमान और आयुष दोनों को ही बराबर का स्क्रीन स्पेस दिया गया है।

वैसे भी जब से फैंस ने अतिंम के टीज़र में सलमान की झलक देखी है, तब से ही फैंस सलमान को इस किरदार में देखने के लिए बेकरार है..कहा जा रहा है कि मेकर्स अंतिम मे जिस तरह से सलमान को पेश करने वाले हैं उस तरह से भाईजान को बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं  पेश किया गया है। कुलमिलाकर सुल्तान के फैंस अंतिम से बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे। 

वो बात अलग है कि इस फिल्म में आयुष शर्मा मेन लीड हैं लेकिन ये फिल्म दो हीरोज़ को केंद्र  में रखकर बनाई गई है। जहां दोनों कैरेक्टर्स आपस में  नहीं, बल्कि फाइनल ट्रुथ के लिए भी लड़ते नज़र आएंगे..और तो और दोनों की स्क्रीन टाइमिंग भी बिल्कुल एक ही रखी गई है। 

वहीं कुछ दिनों पहले ही सलमान ने फिल्म को पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में  देखने के बाद फिल्म में अपने कुछ और सीन्स को एड किया था। दरअसल सलमान का कहना था कि जो लोग सिर्फ उनके लिए थियेटर्स का रुख करेंगे उनके लिए फिल्म में उनका असर ज़ोरदार होना चाहिए, जिससे कि ऑडिएंस का पैसा वसूल हो जाए।

बता दें कि अतिंम:द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन और ज़ी स्टूडियोस ने मिलकर निर्माण कर रहे हैं।

first published:Oct. 12, 2021, 7:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .