डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ सकती है भाईजान की फिल्म राधे !

By Arunima May 7, 2020, 8:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा 

अगर आप भी सलमान खान (Salman Khan) के फैन हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार बहुत जल्द खत्म हो सकता है। खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं ,लेकिन भाईजान की फिल्म का ओटीटी प्लेटफार्म पर आना इतना आसान भी नहीं है, क्योंकि राधे के मेकर्स ने सीधे 250 करोड़ की डिमांड कर डाली है।

दरअसल, भंसाली(Bhansali) के साथ सलमान की इंशाल्लाह (Inshallah) शेल्वड होने के बाद राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की अनाउंसमेंट हुई थी और सलमान ने ईद 2020 पर आने का वादा कर लिया था।

जल्दी-जल्दी सलमान फिल्म की शूटिंग निपटा रहे थे, लेकिन फिर अचानक से लॉक डाउन (Lock down) का ऐलान हो गया। ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म अधर में लटक गई। हालांकि सलमान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ से ओटीटी प्लेटफार्म पर भी ऑडियंस को कुछ नया और अच्छा देने का प्रेशर बना हुआ है। इसीलिए राधे को मेकर्स डिजिटली रिलीज कर भी सकते हैं। फिल्म की टीम से बात की गई तो बताया गया कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का इरादा तो है ,लेकिन 250 करोड़ की खबर फर्जी है ।

मेकर्स की तरफ से कहा गया कि हमने अभी कोई प्राइस नहीं सोचा है कि हम कितने में अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देंगे ।अभी फिल्म का थोड़ा हिस्सा बाकी है, कुछ गाने भी हैं जो शूट होने हैं ।ऐसे में अभी से फिल्म की फिगर सोचना सही नहीं है। 

मेकर्स यह भी मानकर चल रहे है कि अगस्त या सितंबर तक थिएटर्स खुल जाएंगे लेकिन लोगों में डर का माहौल होगा और इसलिए फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाएगा जितना उसे मिलना चाहिए। यही वजह है कि सही टाइम पर फिल्म को ऑडियंस के बीच लाया जाए। अब देखना होगा सलमान की राधे कब तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आती है और यह डील कितने में फाइनल होती है।

जाहिर है सलमान को भी अपनी फिल्म से 200 करोड़ से ऊपर के बिजनेस की उम्मीद है। ऐसे में वो ये आंकड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म से जरूर वसूलना चाहेंगे। आपको बता दें ईद पर ही रिलीज होने वाली फिल्म लक्ष्मी बांब(Laxmmi Bomb) के मेकर्स से भी फिल्म को डिजिटल रिलीज करने की बात की गई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक मेकर का कोई रिएक्शन नहीं आया है। राधे की बात करें तो फिल्म का टीजर (Teaser) आउट हो चुका है। फिल्म में सलमान कॉप का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। सलमान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी भी होंगी।

Related Story