VIDEO: कोरोना के दौर में सलमान खान बने किसान, खेत में चलाया ट्रैक्टर

By Aditi July 20, 2020, 4:01 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले 4 महीने से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते फिल्‍मों की शूटिंग बंद है, ऐसे में एक्टर अपना वक्‍त खेती करके बिता रहे हैं। खेत में काम करने की उनकी तस्‍वीरें पहले भी सामने आई हैं और अब उनका एक वीडियो सामने आया है । 

इस वीडियो में सलमान खान ट्रैक्टर से खेत जोत रहे हैं । एक्टक ने खुद यह वीडियो शेयर किया है । वीडियो साझा करते हुए सलमान ने लिखा है, 'फार्मिंग'। यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है । फैंस कमेंट में सलमान खान की इस मेहनत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स उन्हें खूब जमकर ट्रोल भी कर रहे है । एक यूजर ने लिखा है कि- सलमान खान खेती नहीं बल्कि सिर्फ पोज दे रहा है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सब दिखावा है । 

आपको याद दिला दे कि इससे पहले भी सलमान खान ने एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें वह पूरी तरह मिट्टी में सने हुए थे और खेत में बैठे थे। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा था- 'सभी किसानों का सम्‍मान' । इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान को ट्रोल किया जाने लगा । इस तस्वीर पर एक यूजर ने सवाल खड़े करते हुए लिखा कि 'कौन सा किसान खेत पर बैठकर ऐसे फोटोशूट करता है?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा 'मैंने बहुत किसान देखे हैं आज तक, किसी के मुंह पर कीचड़ नहीं लगा होता है । 

वहीं उससे पहले भी एक तस्‍वीर में वह धान की बुवाई करते नजर आए थे। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने लिखा था- 'दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम... जय जवान जय किसान ।' यहां सलमान के साथ उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी उनके साथ ही रही है। हाल ही में यूलिया ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पानी में खड़ी धान बोती नज़र आई थी । 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे (Radhe)' है, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग करीब 80 फीसदी पूरी हो चुकी है। फिल्‍म राधे का फैंस को बेसब्री से इंतजार है । 

यह फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के चलते इसकी रिलीज नहीं हुई । सलमान खान और मेकर्स इसे ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में ही लाना चाहते हैं, ऐसे में अभी रिलीज के लिए काफी इंतजार करना होगा । फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाना अभी बाकी है और इसके अलावा एक गाने की शूटिंग भी अभी होनी है । 

Related Story