विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोना काल में फिर मदद के लिए आगे आये Salman Khan, इस बार स्टंट करने वाले आर्टिस्ट को भेजेंगे पैसे

E24

  

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी मदद और नेक कामों के लिए भी उतनी ही चर्चा बटोरते हैं जितनी की अपनी फिल्मों के लिए। सलमान बीते एक साल में कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के दौरान अपनी ओर से कई बार मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। वहीं अब एक बार फिर सलमान ने अपनी तरफ से मदद की पेशकश की है और इस बार सलमान फिल्मों में स्टंट करने वाले आर्टिस्टस (Salman To Help Movie Stunt Artistes Association) की मदद करने जा रहे हैं।

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म स्टंट कलाकार एसोसिएशन के लिए सलमान खान और नेटफ्लिक्स इंडिया ने अब एसोसिएशन के तहत  स्टंट कलाकारों की मदद के लिए हाथ मिलायाहै । एसोसिएशन के महासचिव रहे एक्शन डायरेक्टर एजाज गुलाब ने बताया कि एसोसिएशन को अब तक कोई मदद नहीं मिली थी, लेकिन अब हमें सलमान खान से मदद मिल रही है, और पैसा हमारे सदस्यों के खातों में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। यहां तक कि नेटफ्लिक्स हमारे संघ की मदद करेगा इसलिए उन सदस्यों के लिए कुछ राहत है जो बिना काम के घर बैठे हैं  ।

बीते दिनों ही सलमान की ओर से फैसला किया गया था कि वो बॉलीवुड  में काम करने वाले कुल 25 हजार वर्कर्स में हर एक को 1,500 रुपये बाटेंगे। इसके लिए सलमान ने 3 करोड़ 75 लाख का दान करेंगे। इन वर्कर्स में टैक्नीशन, मेकअप आर्टिस्ट्स, स्टंटमैन और स्पॉटबॉयज शामिल होंगे। 

बता दें कि पिछले साल सलमान खान ने 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' की ओर से लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 2 लाख जरूरतमंद लोगों तक अनाज पहुंचाने का काम किया था। इतना ही नहीं दिहाड़ी मजूदरों, तकनीशियनों और जूनियर कलाकारों को 3000-3000 रुपये की आर्थिक सहायता भी दी थी।  

वर्कफ़्रंट की बात करें तो  सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे : योर मास्टर वॉन्टेड भाई (Radhe: your Most wanted bhai)' 13 मई 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हुई है। वहीं वो अब जल्द ही वो कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे। उनके पास कभी ईद कभी दिवाली और पठान जैसे प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं। 

first published:June 4, 2021, 9:21 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .