फार्म हाउस में समय बिता रहे सलमान खान के साथ नजर आईं जैकलीन

By Arunima March 26, 2020, 10:47 p.m. 1k

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से 170 से ज्यादा देश प्रभावित हैं। मरने और संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही हैं। आम व्यक्ति से लेकर दुनिया की बड़ी शख्सियत तक कोरोना वायरस की चेपट में आ गई हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स तक घर में ही वक्त बिता रहे हैं।

 इस बीच सलमान खान (Salman Khan) पिता सलीम खान (Salim Khan) से दूर अपने फार्म हाउस में अपना समय बिता रहे हैं। जहां उनके साथ बहन अर्पिता (Arpita Khan) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी हैं। इसके साथ ही अर्पिता और आयुष के बच्चे भी उनके साथ फार्म हाउस में ही सलमान के साथ समय बिता रहे हैं। 

इस बीच उन्होंने अपने भांजे के साथ कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए और अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि आखिर उनका समय कैसा बीत रहा है। लेकिन, इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर इसलिए चर्चा हो रही है कि जब हर तरफ लॉकडाउन है तो आखिर जैकलीन सलमान से मिलने उनके फार्म हाउस कैसे पहुंच गईं। दरअसल, यह वीडियो एक वीडियो कॉल का है, जो कि जैकलीन ने रैपर बादशाह (Rapper Badshah) को की थी। जिसे देखने के बाद अब लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें जैकलीन बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो गेंदा फूल (Genda Phool) में नजर आई हैं और इसी के चलते जैकलीन ने बादशाह को वीडियो कॉल किया था, जिसमें पीछे सलमान खान (Salman Khan) भी दिखाई दे रहे हैं। यूट्यूब पर बादशाह और जैकलीन के इस नए गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

ये भी देखिए:- आसिम-जैकलीन का पहला गाना रिलीज, इंटरनेट पर धमाका

Related Story