Salman Khan की बहन ने ससुर जी के लिए बनाया केक, Aayush Sharma बोले- डाइट पर रहना मुश्किल

By Arunima July 2, 2020, 9:42 p.m. 1k

लॉकडाउन ने सभी को बहुत कुछ सिखा दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लॉकडाउन का जमकर फायदा उठाया। सेलेब्स ने इस समय में अपनी कुकिंग स्किल्स को निखारा। तो वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) ने अपने ससुर जी के बर्थडे पर उनके और अपने पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के लिए खास केक बनाया। अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने इस केक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

इस चॉकलेट केक की तस्वीर शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने लिखा, 'लॉकडाउन हम सभी के लिए सीखने का मौका रहा है।' आयुष ने लिखा, 'अर्पिता शर्मा हम सभी को अपने हिडेन टैलेंट से सरप्राइज कर रही है। हम सभी को कोर्न फ्लेक चिकन से लेकर मशरूम पास्ता तक और मिन्स्ड बासिल चिकन से लेकर लासन्या तक तमाम कमाल के खाने का लुत्फ उठाने का मौका मिल रहा है। कल अर्पिता ने मेरे पिता के लिए ये खूबसूरत केक बनाकर हम सभी को चौंका दिया।' आयुष ने लिखा, "थैंक यू सो मच लव। प्लीज मेरे बढ़े हुए फैट के लिए मेरी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया जाए। डाइट पर रहना बहुत मुश्किल होता जा रहा है।"

 आयुष शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में अर्पिता हाथ में केक लिए उसे कैमरा की तरफ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में खूबसूरत चॉकलेट केक नजर आ रहा है। 

आयुष शर्मा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैन्स ने खूब लाइक और शेयर किया है। आयुष शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म क्वाथा में काम करते नजर आएंगे।  इस फिल्म में आयुष एक आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है लेकिन लॉकडाउन में मनोरंजन जगत से जुड़ा तमाम काम ठंडे बस्ते में चला गया है। 

Related Story