Bigg Boss 14: लॉकडाउन स्‍पेशल होने के कारण कंटेस्‍टेंट्स को मिलेगी इस बात की पूरी छूट

By Arunima July 18, 2020, 8:50 p.m. 1k

'बिग बॉस 14' को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। फैन्स यह जानने को बेताब हैं कि नया सीजन कब से शुरू हो रहा है और उसमें कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थीं जिनमें कहा गया कि इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ वही कंटेस्टेंट्स जा पाएंगे जो एक महीने पहले क्वारेंटीन हो जाएंगे और हाइजीन का ध्यान रखेंगे  ।

अब खबर आई है घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को मिलने वाली लग्जरी और अन्य सुख-सुविधाओं को लेकर। रिपोर्ट के मुताबिक, नए सीजन में यानी 'बिग बॉस 14' में सभी कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया के साथ संपर्क करने का मौका मिलेगा। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में एक स्पेशल एरिया बनाया जाएगा, जहां कंटेस्टेंट्स वीडियो ब्लॉग्स, वीडियो मेसेज व अन्य कॉन्टेंट बनाने के लिए गैजेट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे। इस कॉन्टेंट को वो अपने लोगों के साथ शेयर कर सकेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस में इस बार कंटेस्टेंट्स को वो सभी लग्जरी यूज करने की सुविधा मिलेगी, जो वो लॉकडाउन में उपयोग नहीं कर पाए थे। उन्हें स्पा और टेस्टी खाना भी मिलेगा। कहा जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स को रेस्ट्रॉन्ट का बना खाना खाने की सुविधा दी जाएगी। इतना ही नहीं, इस बार घर के अंदर एक स्पॉर्ट्स क्लब सेक्शन भी होगा, जहां खेलने से लेकर स्विमिंग और जिम करने की सुविधाएं होंगी। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' में इस बार घरवालों के लिए शॉपिंग करने और फिल्में देखने के लिए भी सेक्शन बनाया जाएगा। अगर ऐसा है तब तो घर में आने वाले सदस्यों की किस्मत ही खुल जाएगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

खबर यह भी आ रही है कि 'बिग बॉस 14' सितबंर 2020 से शुरू होगा और इसका नाम 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition' रखा गया है। कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो अभी शो से जुड़ी किसी भी चीज की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, पर सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस टीम ने 14वें सीजन के लिए 30 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया था, जिनमें से 16 लोगों को फाइनल किया गया है। इन 16 में से 13 लोग सिलेब्रिटीज होंगे जबकि 3 कॉमनर।

Related Story